मारकंडा मंदिर में दर्शन के लिए लाइन में लगे श्रद्धालु की कटी जेब, महिला पर शक

शाहाबाद थाना पुलिस के अंतर्गत मारकंडा मंदिर में दर्शन के लिए लाइन में लगे एक श्रद्धालु की किसी ने जेब काट ली। उसकी जेब में आधार कार्ड ड्राइविग लाइसेंस वोटर कार्ड एटीएम इनकम टैक्स कार्ड व 10 हजार रुपये नकद था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:56 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:56 PM (IST)
मारकंडा मंदिर में दर्शन के लिए लाइन में लगे श्रद्धालु की कटी जेब, महिला पर  शक
मारकंडा मंदिर में दर्शन के लिए लाइन में लगे श्रद्धालु की कटी जेब, महिला पर शक

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : शाहाबाद थाना पुलिस के अंतर्गत मारकंडा मंदिर में दर्शन के लिए लाइन में लगे एक श्रद्धालु की किसी ने जेब काट ली। उसकी जेब में आधार कार्ड, ड्राइविग लाइसेंस, वोटर कार्ड, एटीएम, इनकम टैक्स कार्ड व 10 हजार रुपये नकद था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बाबैन के गांव गुहण निवासी अमरजीत सिंह ने शाहाबाद थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह रविवार का शाहाबाद में मारकंडा मंदिर में माथा टेकने के लिए गया था। जब वह माथा टेकने के लिए लाइन में खड़ा था तो उसके पीछे एक महिला खड़ी थी। शिकायतकर्ता ने शक जताया है कि महिला ने उसकी पैंट की पिछली जेब से उसका पर्स निकाल लिया। पर्स में आधार कार्ड व ड्राइविग लाइसेंस, वोटर कार्ड, ओरियंटल बैंक का एटीएम व इनकम टैक्स विभाग का कार्ड था। वहीं पर्स में 10 हजार रुपये की नकदी थी। काफी तलाश करने के बाद भी पर्स का कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच एएसआइ बलबीर सिंह को सौंपी है।

श्रद्धालुओं ने की सुरक्षा बढ़ाने की मांग

शाहाबाद निवासी जितेंद्र, खुशवंत व पवन कुमार ने पुलिस प्रशासन से मंदिर के आसपास सुरक्षा बढ़ाने के साथ मंदिर में सादी वर्दी में महिला व पुरुष पुलिसकर्मियों को तैनात करने की मांग की है। उनका कहना है कि रविवार को मारकंडा मंदिर में बड़ी संख्या में श्रद्धालु दर्शन के लिए आते हैं, ऐसे में असामाजिक तत्व सक्रिय हो जाते हैं। मंदिर के आसपास के क्षेत्र में पिछले दिनों वाहन चोरी की वारदातें भी हुई हैं। ऐसे में यहां सुरक्षा बढ़ाई जाए, ताकि किसी भी श्रद्धालु के साथ किस प्रकार की वारदात न हो।

chat bot
आपका साथी