जिस ठेकेदार का काम पेंडिग उसे नहीं मिलेगा नया ठेका : रामकरण काला

नपा बोर्ड की बैठक नपा प्रधान बलदेव राज चावला की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें विधायक रामकरण काला ने विशेष रूप से शिरकत की। बैठक में विकास कार्यों व नए विकास प्रोजेक्टों को लेकर चर्चा की। विधायक रामकरण काला ने ठेकेदारों को आड़े हाथ लेते कहा कि जिस भी ठेकेदार का एक भी काम पेंडिग है उसे आगे नया ठेका नहीं दिया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 08:00 AM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 08:00 AM (IST)
जिस ठेकेदार का काम पेंडिग उसे नहीं मिलेगा नया ठेका : रामकरण काला
जिस ठेकेदार का काम पेंडिग उसे नहीं मिलेगा नया ठेका : रामकरण काला

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : नपा बोर्ड की बैठक नपा प्रधान बलदेव राज चावला की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें विधायक रामकरण काला ने विशेष रूप से शिरकत की। बैठक में विकास कार्यों व नए विकास प्रोजेक्टों को लेकर चर्चा की। विधायक रामकरण काला ने ठेकेदारों को आड़े हाथ लेते कहा कि जिस भी ठेकेदार का एक भी काम पेंडिग है उसे आगे नया ठेका नहीं दिया जाएगा। शहर की जनता की शिकायत है कि ठेकेदार दर्जनों काम ले लेते हैं, लेकिन उस पर कार्य शुरू नहीं करते। इसलिए काम न करने वालों को नया ठेका नहीं मिलेगा। वहीं रामकरण काला ने नपा को त्वरित आधार पर बराड़ा रोड पर दशहरा ग्राउंड बनाने के निर्देश दिए। नगर पालिका एक नई गोशाला बनाए, जिसमें स्वच्छंद घूम रही गायों को आश्रय दिया जाए, ताकि शहर को अवारा पशुओं से मुक्त किया जा सके। विधायक ने माजरी मोहल्ला में खाली पड़ी जगह पर जोहड़ का निर्माण करने के निर्देश दिए। वहीं नपा की जो जमीन सामाजिक व धाíमक संस्थाओं के पास लीज पर है वह उसे कलेक्टर रेट के अनुसार दिए जाने पर भी चर्चा की गई। विधायक ने सभी वार्डो में समान विकास व सभी पार्षदों को बराबर सम्मान देने की बात भी कही। प्रधान बलदेव राज चावला ने कहा कि नगर पालिका विधायक रामकरण काला के नेतृत्व में शहर का ज्यादा से ज्यादा विकास करेगी। बलदेव राज चावला ने नपा अधिकारियों व पार्षदों की ओर से विधायक का स्वागत भी किया। नपा के उपप्रधान डॉ. गुलशन कवात्तरा ने शहर के विकास कार्यों को लेकर सुझाव रखे और सभी वार्डो में समान रूप से विकास कराने की मांग रखी। वहीं पार्षद सतिद्र हांडा व जसबीर सैनी ने अवैध कालोनियों में विकास कार्य कराने की मांग की।

इस अवसर पर उपप्रधान डॉ. गुलशन कवात्तरा, विष्णु भगवान गुप्ता, सचिव अंकुश पराशर, लिपिक सुभाष कुमार, ओमपाल, कुलभूषण पंवार, पंडित टेकचंद शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, बलदेव राज सेठी, ललित भार्गव, राजदीप कौर बाजवा व उषा गाबा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी