कालोनीवासियों ने पिता पर लगाया किशोरी को बेचने का आरोप

शहर की एक कॉलोनी के लोगों ने एक पिता पर किशोरी बेटी को बेचने का आरोप लगाया है। लोगों का आरोप है कि उसने उसे कॉलोनी के ही एक व्यक्ति को पांच हजार रुपये में बेच दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 01:59 AM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 01:59 AM (IST)
कालोनीवासियों ने पिता पर लगाया किशोरी को बेचने का आरोप
कालोनीवासियों ने पिता पर लगाया किशोरी को बेचने का आरोप

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : शहर की एक कॉलोनी के लोगों ने एक पिता पर किशोरी बेटी को बेचने का आरोप लगाया है। लोगों का आरोप है कि उसने उसे कॉलोनी के ही एक व्यक्ति को पांच हजार रुपये में बेच दी है। इस पर कॉलोनी में खूब हंगामा हुआ। इस संबंध में कुछ युवकों ने कृष्णा गेट पुलिस चौकी में शिकायत भी दी है। शिकायत पर पुलिस कॉलोनी में पहुंची और पिता व किशोरी को लेकर पुलिस चौकी पहुंच गई। वहां पूछताछ में आरोप झूठा निकला।

कुछ युवकों ने कृष्ण गेट पुलिस चौकी में रविवार शाम को सूचना दी कि कॉलोनी में रह रहे एक व्यक्ति ने अपनी बेटी को मंदबुद्धि व्यक्ति को शादी के लिए बेच दिया है। इस पर लोगों ने किशोरी के पिता से कहा-सुनी की। पुलिस ने थाने लाकर किशोरी और उसके पिता से पूछताछ की। उसके बाद उन्हें घर भेज दिया।

इलाज के लिए पांच हजार लिए थे

पूछताछ में व्यक्ति ने बताया कि उसने अपने बेटे के इलाज के लिए कॉलोनी के ही एक व्यक्ति से पांच हजार रुपये लिए थे। इसे अभी वह लौटा नहीं पाया है। उस पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। उसकी बेटी उसी के पास है।

कृष्णा गेट पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र वालिया ने बताया कि पुलिस ने किशोरी और उसके पिता पूछताछ भी की है। किशोरी से भी बात की है। उसने बेचने की कोई बात नहीं कही है और न ही उसके पिता ने बच्ची को कहीं भेजा है।

chat bot
आपका साथी