दो डंपर और जेसीबी मशीन के चालान का मामला स्टेट विजिलेंस के पास ले जाने का दावा

इस्माईलाबाद दो डंपर और जेसीबी मशीन के चालान का मामला स्टेट विजिलेंस के पास ले जाया जाएगा। इसके पीछे की पूरी कहानी सार्वजनिक की जाएगी। यह दावा जजपा की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य अनवर खान ने करते हुए कहा कि पुलिस ने रंजिशन यह कदम उठाया है। अब प्रशासन चाहे जितना भी जुर्माना करे अदा किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Jul 2021 07:16 AM (IST) Updated:Mon, 05 Jul 2021 07:16 AM (IST)
दो डंपर और जेसीबी मशीन के चालान का मामला स्टेट विजिलेंस के पास ले जाने का दावा
दो डंपर और जेसीबी मशीन के चालान का मामला स्टेट विजिलेंस के पास ले जाने का दावा

संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद :

दो डंपर और जेसीबी मशीन के चालान का मामला स्टेट विजिलेंस के पास ले जाया जाएगा। इसके पीछे की पूरी कहानी सार्वजनिक की जाएगी। यह दावा जजपा की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य अनवर खान ने करते हुए कहा कि पुलिस ने रंजिशन यह कदम उठाया है। अब प्रशासन चाहे जितना भी जुर्माना करे अदा किया जाएगा। मगर सच अवश्य सामने लाया जाएगा और न्याय पाने तक लड़ाई लड़ी जाएगी।

डंपर व जेसीबी मामला अभी थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। जजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अनवर खान ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मामले को सोमवार को स्टेट विजिलेंस के पास ले जाया जाएगा। इस मामले की पिछले चार महीने की जांच करवाई जाएगी। इसमें काफी कुछ सामने आएगा। अनवर खान ने कहा कि मामले की जब तक निष्पक्ष जांच नहीं होगी तब तक चैन से नहीं बैठेंगे। खान ने कहा कि डंपर और जेसीबी मशीन पर माइनिग विभाग जितना जुर्माना करेगा उसे वहन किया जाएगा। मगर मामले की जांच के लिए कोई कसर बाकी नहीं रखी जाएगी। खान ने दूसरे दिन भी पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई को रंजिशन करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि यह मामला जीता जागता उदाहरण है। खान ने कहा कि भ्रष्टाचार के एक एक पन्ने को खोला जाएगा। इसमें वे न्याय पाकर ही दम लेंगे। खान ने कहा कि वे सच के साथ हैं। वहीं उन्होंने मामले को जजपा के प्रदेशाध्यक्ष निशान के समक्ष रख दिया है। जजपा के जिला प्रधान कुलदीप जखवाला ने कहा कि मामले को लेकर पार्टी संगठन से आगामी दिशानिर्देश मांगे गए हैं। बता दें कि पुलिस ने गांव टबरा के पास खेत से मिट्टी उठान में लगे अहितान ब्रदर्स के दो डंपर व एक जेसीबी मशीन कब्जे में ली थी जो कि 29 जून से अब तक पुलिस थाने में खड़ी है। इस मामले में जजपा नेता के भतीजे ने सितार अली ने थाना प्रभारी पर बेगार में चार डंपर अपनी कैथल कोठी में गिरवाने के बाद परेशान करने का आरोप लगाकर एक शिकायत पत्र जिला पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग को दिया था। जांच डीएसपी पिहोवा गुरमेल सिंह को दी गई है। थाना प्रभारी विक्रांत सिंह आरोपों को निराधार करार दे रहे हैं। कुल मिलाकर मामला बढ़ता ही जा रहा है।

chat bot
आपका साथी