सीआइए ने अवैध हथियार रखने और बेचने के आरोप में तीन दबोचे

पुलिस की अपराध शाखा-एक और दो की टीम ने अलग-अलग स्थानों से अवैध हथियार रखने व बेचने के तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से दो देसी कट्टे एक देसी पिस्टल व चार कारतूस बरामद हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:42 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:42 AM (IST)
सीआइए ने अवैध हथियार रखने और बेचने के आरोप में तीन दबोचे
सीआइए ने अवैध हथियार रखने और बेचने के आरोप में तीन दबोचे

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस की अपराध शाखा-एक और दो की टीम ने अलग-अलग स्थानों से अवैध हथियार रखने व बेचने के तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से दो देसी कट्टे, एक देसी पिस्टल व चार कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने एक आरोपित को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है, जबकि दो आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। एसपी हिमांशु गर्ग ने बताया कि पुलिस की अपराध शाखा दो के मुख्य सिपाही प्रवेश कुमार, संदीप कुमार, जयपाल व चालक बलविद्र सिंह की टीम अंबाला सिटी निवासी सन्नी मट्टू को काबू किया। उसके कब्जे से एक देसी कट्टा 315 बोर व एक कारतूस, एक देसी पिस्टल व दो कारतूस बरामद किए। आरोपित के खिलाफ सदर थाना पुलिस में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया। जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

अपराध शाखा-एक के मुख्य सिपाही नरेश कुमार, नवदीप सिंह, भजन सिंह व चालक मंदीप सिंह की टीम ने अंबाला के गांव उगाला निवासी राकेश कुमार उर्फ अजय को एक देसी कट्टा व एक कारतूस के साथ काबू किया। आरोपित ने पुलिस को आते देख भागने का प्रयास किया था, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसको दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने स्वीकार किया कि उसने देसी कट्टा गांव मदनपुर निवासी मुकेश कुमार से खरीदा है। पुलिस ने आरोपित की पहचान पर आरोपित मुकेश कुमार को भी गिरफ्तार किया। दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी