मुख्यमंत्री कुवि में वेबिनार पर कल देंगे व्याख्यान

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की ओर से छह जून को एक वेबिनार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल अपना व्याख्यान देंगे। आत्मनिर्भर भारत कोरोना के बाद विषय पर आयोजित इस वेबिनार से कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के विभिन्न संस्थानों और विभागों के अधिकारियों के साथ-साथ संबंधित कॉलेजों के अधिकारी भी जुड़ेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 09:00 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 09:00 AM (IST)
मुख्यमंत्री कुवि में वेबिनार पर कल देंगे व्याख्यान
मुख्यमंत्री कुवि में वेबिनार पर कल देंगे व्याख्यान

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की ओर से छह जून को एक वेबिनार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल अपना व्याख्यान देंगे। आत्मनिर्भर भारत : कोरोना के बाद विषय पर आयोजित इस वेबिनार से कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के विभिन्न संस्थानों और विभागों के अधिकारियों के साथ-साथ संबंधित कालेजों के अधिकारी भी जुड़ेंगे।

कुवि की ओर से इस वेबिनार की तैयारियां तेज कर दी हैं। इसके लिए कुवि में विभिन्न कमेटियों का गठन किया गया है। अपने आप में यह पहला वेबिनार होगा कि जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल सीधे किसी विश्वविद्यालय व संबंधित विद्यालयों के स्टाफ से जुड़ेंगे। कुलपति डा. नीता खन्ना ने बताया कि इस वेबिनार से ज्यादा से ज्यादा अधिकारियों और विद्यार्थियों को जोड़ने के लिए अधिकारियों की टीम तैयारियों में जुटी है। उन्होंने तैयारियों को लेकर बृहस्पतिवार को सभी डीन, निदेशकों, अधिकारियों, कुवि से संबंधित कॉलेजों के प्रधानाचार्यों व निदेशकों की आनलाइन बैठक कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी