राजहठ छोड़ कर राजधर्म का पालन करे केंद्र सरकार : सुरेंद्र मित्तल

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मित्तल ने कहा कि केंद्र सरकार राजहठ छोड़ कर राजधर्म का पालन करें। संपूर्ण मजदूर व कमेरे वर्ग के हक की लड़ाई लड़ रहे किसानों की आवाज बुलंद करते हुए उन्होंने कहा 26 जनवरी को किसानों की ओर से निकाली जा रही ट्रैक्टर रैली में हजारों लोग शामिल होंगे जो केंद्र सरकार को कुंभकर्णी नींद से जगाने का काम करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 06:34 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 06:34 AM (IST)
राजहठ छोड़ कर राजधर्म का पालन करे केंद्र सरकार : सुरेंद्र मित्तल
राजहठ छोड़ कर राजधर्म का पालन करे केंद्र सरकार : सुरेंद्र मित्तल

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मित्तल ने कहा कि केंद्र सरकार राजहठ छोड़ कर राजधर्म का पालन करें। संपूर्ण मजदूर व कमेरे वर्ग के हक की लड़ाई लड़ रहे किसानों की आवाज बुलंद करते हुए उन्होंने कहा 26 जनवरी को किसानों की ओर से निकाली जा रही ट्रैक्टर रैली में हजारों लोग शामिल होंगे, जो केंद्र सरकार को कुंभकर्णी नींद से जगाने का काम करेंगे। मित्तल ने बताया कि किसानों की यह ऐतिहासिक लड़ाई उनकी आने वाली पीढ़ी का भविष्य तय करेगी। जिलाध्यक्ष ने कोरोना महामारी से बचाव हेतु लगाई जा रही वैक्सीन पर राजनीति करने वाले लोगों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीमारी बचाव के लिए वैक्सीन का इस्तेमाल अति जरूरी है, इसलिए आमजन किसी के बहकावे में न आए और वैक्सीन लगवाए, ताकि इस बीमारी को खत्म किया जा सके। सुरेंद्र मित्तल का आरोप है कि नगर परिषद थानेसर के कई वार्डों में फर्जी वोट बनाए गए हैं। यहां तक कि कुछ मतदाताओं के वोट दो-दो वार्डों में हैं, जिसकी ओर चुनाव कमिश्नर को ध्यान दिलाया जा चुका है, मगर परिणाम शून्य है। कुछ वार्डों में रंजिशन वोट काटे गए हैं।

इस मौके पर पार्टी उत्तर जोन के युवा प्रधान गौरव बक्शी, जिला उपप्रधान नरेश दहिया, प्रवक्ता सतीश बिदल, अशोक गर्ग, कोषाध्यक्ष प्रमोद मित्तल, हलका प्रधान विपिन धीमान, अश्वनी मित्तल मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी