पोस्को एक्ट में दो के खिलाफ मामला दर्ज

शाहाबाद पुलिस ने एक नाबालिग लड़की का पीछा करने अश्लील बातें बोलने स्कूटी को टक्कर मारकर घायल करने जबरदस्ती करने का प्रयास और छेड़छाड़ सहित जान से मारने की धमकी देने के आरोप में दो के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Sep 2021 11:38 PM (IST) Updated:Sat, 04 Sep 2021 11:38 PM (IST)
पोस्को एक्ट में दो के खिलाफ मामला दर्ज
पोस्को एक्ट में दो के खिलाफ मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : शाहाबाद पुलिस ने एक नाबालिग लड़की का पीछा करने, अश्लील बातें बोलने, स्कूटी को टक्कर मारकर घायल करने, जबरदस्ती करने का प्रयास और छेड़छाड़ सहित जान से मारने की धमकी देने के आरोप में दो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में शाहाबाद के निकटवर्ती गांव की एक महिला ने कहा कि उसकी बेटी सरकारी स्कूल में पढ़ती है और वह नाबालिग है। उसकी पुत्री सवा 11 बजे स्कूल से छुट्टी करके अपनी स्कूटी पर घर वापस आ रही थी तो रोहित व एक अन्य युवक ने अपनी मोटरसाइकिल से उसका पीछा करना शुरू कर दिया और उसे अश्लील बातें बोलने लगे। शिकायत में कहा गया कि आरोपितों ने चलती बाइक से उसकी लड़की की स्कूटी को टक्कर मारी जिससे स्कूटी का बैलेंस बिगड़ गया और वह सड़क पर गिरकर घायल हो गई। दोनों लड़कों ने अपनी बाइक रोककर उसके साथ जबरदस्ती करने लगे व छेड़छाड़ करने लगे।

उसकी लड़की ने शोर मचाया तो लोगों को आता देख वह मौके से भाग गए और जाते जाते उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसकी बेटी ने किसी से मोबाइल लेकर अपने परिजनों को सूचित किया। जिस पर वह तुरंत मौके पर पहुंचे और अपनी लड़की को संभाला। वह उसे इलाज के लिए शाहाबाद के सरकारी अस्पताल लेकर आए जहां से सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया गया। यह सारी बातें पीड़िता ने अपनी मां को रास्ते में बताया कि उन लड़कों ने क्या क्या हरकत की है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी