दुकान के आगे कब्जे का मामला पहुंचा एसडीएम दरबार

लाडवा में एक दुकानदार के दुकान के आगे कब्जा करने का मामला एसडीएम के दरबार में पहुंच गया। एसडीएम ने शिकायत मिलते ही जांच के आदेश दिए। नायब तहसीलदार देशराज कंबोज कानूनगो अमरनाथ व पटवारी प्रमोद शर्मा ने मौके पर पहुंचकर जांच की और दुकान व सड़क की निशानदेही की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 05:40 AM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 05:40 AM (IST)
दुकान के आगे कब्जे का मामला पहुंचा एसडीएम दरबार
दुकान के आगे कब्जे का मामला पहुंचा एसडीएम दरबार

संवाद सहयोगी, लाडवा : लाडवा में एक दुकानदार के दुकान के आगे कब्जा करने का मामला एसडीएम के दरबार में पहुंच गया। एसडीएम ने शिकायत मिलते ही जांच के आदेश दिए। नायब तहसीलदार देशराज कंबोज, कानूनगो अमरनाथ व पटवारी प्रमोद शर्मा ने मौके पर पहुंचकर जांच की और दुकान व सड़क की निशानदेही की।

एसडीएम को दी शिकायत में दलजीत सिंह ने बताया कि उसकी ठाकुरी देवी स्कूल के पास रोड पर दुकान है। उसकी दुकान के बिल्कुल सामने एक कंफेक्शनरी की दुकान है। दुकान मालिक ने दो अप्रैल की सुबह अपनी दुकान के सामने मुख्य सड़क पर निर्माण आरंभ कर दिया। दुकानदार सड़क की जगह पर निर्माण करके अपनी दुकान में मिलाना चाहता है। यह सब काम छुट्टी वाले दिन किया गया, जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत प्रशासन को दी। शिकायत मिलते ही एसडीएम ने तुरंत काम रुकवाकर जांच के आदेश दे दिए, लेकिन बाद में दुकानदार ने दोबारा काम शुरू कर दिया। इसके बाद कोई भी प्रशासनिक अधिकारी काम रोकने के लिए नहीं आया। दुकानदार सरकारी टाइलों को तुड़वाकर निर्माण कर रहा है। शिकायत में उन्होंने यह भी बताया कि करीब एक वर्ष पहले भी इसी प्रकार दुकानदार ने अवैध निर्माण करने की कोशिश की थी। तब भी उन्होंने इसकी शिकायत की थी, जिसके चलते डीसी ने काम रूकवाया था, अब एक वर्ष बीत जाने के बाद फिर से ये लोग अवैध निर्माण कर रहे है। शिकायत देने के बाद भी दुकानदार ने अवैध निर्माण का कार्य न रोकने पर शिकायतकर्ता दलजीत सिंह व नपा उप प्रधान अनिल माटा सहित कई लोग एसडीएम अनुभव मेहता से मिले थे। शिकायत मिलने के बाद एसडीएम ने इसकी जांच व निशानदेही करने के आदेश दिए थे। एसडीएम के आदेश पर नायब तहसीलदार देशराज कंबोज, कानूनगो अमरनाथ व पटवारी प्रमोद शर्मा ने मौके पर पहुंचकर जांच की तथा दुकान व सड़क की निशानदेही की। नायब तहसीलदार देशराज कंबोज ने बताया कि एसडीएम के आदेशों पर निशानदेही की गई है। रिपोर्ट बनाकर एक-दो दिन में एसडीएम को सौंपी जाएंगी।

chat bot
आपका साथी