मारपीट व धमकी देने पर महिला सहित तीन पर केस दर्ज

इस्माईलाबाद थाना पुलिस के अंतर्गत डल्ला माजरा में एक महिला सहित तीन लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की। आरोपितों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 06:16 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 06:16 AM (IST)
मारपीट व धमकी देने पर महिला सहित तीन पर केस दर्ज
मारपीट व धमकी देने पर महिला सहित तीन पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद : इस्माईलाबाद थाना पुलिस के अंतर्गत डल्ला माजरा में एक महिला सहित तीन लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की। आरोपितों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

गांव डल्ला माजरा निवासी सुखविद्र कौर ने इस्माईलाबाद थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि 22 जनवरी की रात को बलजीत, बलविद्र व रणजीत कौर बिना किसी वजह के उसके मकान के आगे खड़े होकर गंदी-गंदी गालियां देने लगे। उन्होंने उसी समय पुलिस कंट्रोल रूम के नंबर पर फोन किया। उसके फोन करते ही बलजीत सिंह ने उसके मकान के मुख्य द्वार के ऊपर चढ़ कर गालियां दी और घर के अंदर आ गया। बलजीत सिंह की पत्नी रणजीत कौर भी मकान के अंदर घुस गई। दोनों ने मकान के अंदर घुसते ही रणजीत कौर ने उसके बाल पकड़ लिए। बलजीत सिंह ने उसे धक्के-मुक्के मारे। बलविद्र सिंह ने मकान के सामने बाहर खड़ा होकर गालियां दी। उसके परिवार के सदस्यों ने शोर मचाया तो आरोपित मौके से भाग गए। आरोपितों ने उसके चोटिल कर दिया। इसे लेकर पंचायत भी हुई, मगर उन्हें न्याय नहीं मिला। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। इस्माईलाबाद थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

chat bot
आपका साथी