77 के चालान काटे, चार पर केस दर्ज

कुरुक्षेत्र जिला पुलिस कोरोना महामारी से आमजन की सुरक्षा के लिए दिन व रात की शिफ्ट में ड्यूटी कर रही है। जिले में 13 मुख्य स्थानों पर दिन रात नाकाबंदी करके चेकिग कर रही है। बेवजह सड़कों पर घूमने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 07:56 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 07:56 AM (IST)
77 के चालान काटे, चार पर केस दर्ज
77 के चालान काटे, चार पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : जिला पुलिस कोरोना महामारी से आमजन की सुरक्षा के लिए दिन व रात की शिफ्ट में ड्यूटी कर रही है। जिले में 13 मुख्य स्थानों पर दिन रात नाकाबंदी करके चेकिग कर रही है। बेवजह सड़कों पर घूमने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

एसपी हिमांशु गर्ग ने बताया कि कोरोना महामारी के कारण आमजन के जीवन पर गहरा असर पड़ा है। फिर भी कुछ लोग बिना वजह सड़कों पर निकल आते हैं। यह महामारी एक-दूसरे के संपर्क में आने से फेल रही है। इसकी चेन को तोड़ने के लिए सुरक्षित हरियाणा अभियान के तहत आमजन घरों में रहकर अपने तथा अपने परिवार को सुरक्षित रख सकता है। इसके लिए नियमों की पालना करें। सुरक्षित हरियाणा अभियान के नियमों की अवहेलना करने वालों पर पुलिस की कार्रवाई जारी है। नियमों की अवहेलना करने पर पुलिस ने 77 लोगों के बिना मास्क के चालान किए तथा लॉकडाउन व आपदा प्रबंधन के नियमों की उल्लंघना करने के चार मामले दर्ज करके पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिनके के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की गई।

कोरोना महामारी के चलते देश व प्रदेश के व्यापारी पर संकट के बादल : गर्ग

संवाद सूत्र, शाहाबाद मारकंडा : हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल युवा इकाई शाहाबाद के शहरी प्रधान उमेश गर्ग ने बताया कि प्रदेश प्रभारी राहुल गर्ग ने वीरवार को वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से व्यापारियों से बातचीत की। व्यापारी व उद्योगपतियों ने बताया कि लॉकडाउन के चलते उन पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। मजदूरों के प्लायन करने व पड़ोसी राज्यों से कच्चा माल न आने के 50 फीसद उद्योग बंद हो चुके हैं। कुछ उद्योग चल रहे हैं, लेकिन उनके माल की बिक्री नहीं हो रही है।

उन्होंने कहा कि आम जनता को भी रोजगार के लिए जूझना पड़ रहा है। वे सबको कोरोना महामारी से निपटने के लिए एकजुट होकर लड़ने को तैयार हैं, लेकिन उद्योग धंधे ठप नहीं होने चाहिए।

chat bot
आपका साथी