महिला से मारपीट व अभद्र व्यवहार के आरोप में तीन पर केस दर्ज

लाडवा लाडवा थाना पुलिस के अंतर्गत एक गांव की महिला से मारपीट व अभद्र व्यवहार के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:33 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:33 AM (IST)
महिला से मारपीट व अभद्र व्यवहार के आरोप में तीन पर केस दर्ज
महिला से मारपीट व अभद्र व्यवहार के आरोप में तीन पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, लाडवा : लाडवा थाना पुलिस के अंतर्गत एक गांव की महिला से मारपीट व अभद्र व्यवहार के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। एक महिला ने लाडवा के डीएसपी को शिकायत दी कि राजकुमार, उसकी जेठानी व पुत्र ने उसके साथ मारपीट की व अभद्र व्यवहार किया। आरोपित उसके पैसे चोरी कर ले गए। शिकायत में बताया कि उनके आपसी बंटवारे को लेकर पहले भी झगड़ा हो चुका है। महिला की शिकायत पर लाडवा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। बारीकी से जांच की जाएगी।

जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज

संवाद सहयोगी, लाडवा : लाडवा थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत एक व्यक्ति के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने व परेशान करने के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। लाडवा के अंतर्गत एक विधवा महिला ने लाडवा थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि बाबैन थाना पुलिस के अंतर्गत एक गांव का गुरविद्र उसे ते-जाते रास्ते में परेशान करता है। पहले भी इसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज है। चार मार्च 2021 को वह केनरा बैंक से अपने घर वापिस जा रही थी तो सामने से वह अपनी गाड़ी लेकर आया। उसको देखकर पहले तो गाड़ी को रोक लिया फिर एक दम उसके ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। आरोपित ने उसे गालियां दी। आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी