जिदल ग्लोबल सिटी से रास्ते को लेकर आमने-सामने हुए दोनों पक्ष, दूसरे पक्ष ने भी लगाया टेंट

जिदल ग्लोबल सिटी से साथ लगती कालोनी में रास्ता दिए जाने को लेकर चल रहे मामले में शुक्रवार को दोनों पक्ष आमने सामने हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 07:56 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 07:56 PM (IST)
जिदल ग्लोबल सिटी से रास्ते को लेकर आमने-सामने हुए दोनों पक्ष, दूसरे पक्ष ने भी लगाया टेंट
जिदल ग्लोबल सिटी से रास्ते को लेकर आमने-सामने हुए दोनों पक्ष, दूसरे पक्ष ने भी लगाया टेंट

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : जिदल ग्लोबल सिटी से साथ लगती कालोनी में रास्ता दिए जाने को लेकर चल रहे मामले में शुक्रवार को दोनों पक्ष आमने सामने हो गए। सेक्टर 29 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से अपनी कालोनी की दीवार बनानी शुरू करने पर दूसरे पक्ष भी पहुंच गया। इसके बाद मामला गरमा गया। मामला गरमाने पर थाना सदर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत किया। इसके बाद खेतों में कालोनी काटने वाले दूसरे पक्ष ने भी वहीं पर अपना टेंट लगा दिया है। समाधान न होने पर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने देर सायं उपायुक्त मुकुल कुमार और पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग से मुलाकात कर शिकायत सौंपी है।

एसोसिएशन की ओर से सोमवार को दीवार बनाना शुरू करने के बाद से ही इस मामले को लेकर तनातनी चल रही है। शुक्रवार एक बार फिर दीवार बनाने का काम शुरू होने के बाद तनाव बढ़ने पर जिला नगर योजनाकार अधिकारी सतीश पुनिया मौके पर पहुंचे। उन्होंने एसोसिएशन के पदाधिकारियों को समझाया कि नियमानुसार सेक्टोरल रोड को कोई भी बंद नहीं कर सकता। नियमानुसार कालोनियों के बड़े रास्ते सरकार के होते हैं। उन्होंने बताया कि ग्रीन होमस इंफ्रा डेवलपर्स ने इस जमीन पर कालोनी काटने के लिए लाइसेंस अप्लाई किया है। प्रक्रिया के मुताबिक उन्होंने फीस भी जमा करवा दी है। ऐसे में इस रास्ते को बंद नहीं किया जा सकता। इसके बाद भी एसोसिएशन के पदाधिकारी दीवार बनाने की बात पर अड़ गए। इसके बाद दूसरे पक्ष ने भी सड़क के साथ लगती जमीन में टेंट लगा दिया है।

chat bot
आपका साथी