पैराकीट पार्किंग के पास बने शौचालय और सेक्टर 4 में मिले शव

पिपली थाना सदर के अंतर्गत सेक्टर पांच पुलिस चौकी के अधीन पैराकीट फास्ट फूड और सेक्टर चार में संदिग्ध परिस्थितियों में दो लोगों के शव मिले हैं। थाना सदर प्रभारी राजपाल सेक्टर पांच पुलिस चौकी प्रभारी जीत सिंह ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 06:53 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 06:53 AM (IST)
पैराकीट पार्किंग के पास बने शौचालय और सेक्टर 4 में मिले शव
पैराकीट पार्किंग के पास बने शौचालय और सेक्टर 4 में मिले शव

संवाद सहयोगी, पिपली : थाना सदर के अंतर्गत सेक्टर पांच पुलिस चौकी के अधीन पैराकीट फास्ट फूड और सेक्टर चार में संदिग्ध परिस्थितियों में दो लोगों के शव मिले हैं। थाना सदर प्रभारी राजपाल, सेक्टर पांच पुलिस चौकी प्रभारी जीत सिंह ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीन आफ क्राइम टीम को बुलाकर जरूरी सबूत एकत्रित किए। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल भिजवाया, जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिवारजनों को सौंप दिए गए हैं।

पैराकिट फास्ट फूड के शौचालय में मिला शव, नशे के इंजेक्शन और सिरिज

पहला मामला पैराकीट फास्ट फूड के सामने बनी पार्किंग के पास ही शौचालय में एक युवक का शव मिलने का है। युवक पैराकीट में बने फास्ट फूड पर ही काम करता था। फास्ट फूड मालिक ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की, इसके बाद उसके परिजनों को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर मृतक का भाई मौके पर पहुंचा। मृतक के भाई ने शव की शिनाख्त की और बताया कि मृतक पिपली की भगवान नगर कालोनी निवासी कुश कुमार फास्ट फूड पर नौकरी करता था। मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि फास्ट फूड के मालिक उसे तनख्वाह देने में देरी करते थे और उसका भाई देर रात घर पहुंचता था। मौके पर पहुंचे थाना सदर प्रभारी राजपाल और सेक्टर पांच पुलिस चौकी प्रभारी जीत सिंह ने शव का निरीक्षण किया और हालात का जायजा लेने के लिए उप पुलिस अधीक्षक लाडवा भारत भूषण को मौके पर बुलाया। उप पुलिस अधीक्षक ने सीन आफ क्राइम टीम को बुलाकर मौके से जरूरी सबूत जुटाए।

सेक्टर पांच पुलिस चौकी प्रभारी जीत सिंह ने बताया कि मृतक युवक फास्ट फूड में नौकरी करता था। मृतक नशे का आदी बताया जा रहा है। मृतक के शव के पास से इंजेक्शन और सिरिज मिली है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि नशे की ओवरडोज के कारण उसकी मौत हुई है। सेक्टर चार के निर्माणाधीन मकान में मिला शव

दूसरा मामला सेक्टर चार के एक मकान में एक व्यक्ति का शव मिलने का है। पुलिस के मुताबिक मृतक व्यक्ति शादीशुदा था और उसके दो बच्चे हैं। मृतक अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था। पुलिस उप अधीक्षक लाडवा भारत भूषण ने मौके का निरीक्षण किया। सबूत जुटाने के लिए सीन आफ क्राइम टीम को बुलाया। सेक्टर पांच पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि शव की शिनाख्त पिटू के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों मामलों में 174 की कार्रवाई करते हुए शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी