सरस्वती धरोहर विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष ने लिया सरस्वती चैनल में पानी निकासी का जायजा

हरियाणा सरस्वती धरोहर विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष धुम्मन सिंह किरमच ने वीरवार को सरस्वती चैनल में बरसाती पानी की निकासी का जायजा लिया। उन्होंने दावा किया कि नदी में पानी सुचारू रूप से बह रहा है।

JagranFri, 30 Jul 2021 06:46 AM (IST)
सरस्वती धरोहर विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष ने लिया सरस्वती चैनल में पानी निकासी का जायजा

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : हरियाणा सरस्वती धरोहर विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष धुम्मन सिंह किरमच ने वीरवार को सरस्वती चैनल में बरसाती पानी की निकासी का जायजा लिया। उन्होंने दावा किया कि नदी में पानी सुचारू रूप से बह रहा है। इसके साथ उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। धुम्मन सिंह किरमच ने पिपली से ज्योतिसर और लाडवा व बाबैन क्षेत्र में भी पानी निकासी का निरीक्षण किया।

उन्होंने कहा कि कहा कि सरस्वती चैनल से इस वर्ष बरसात का पानी सुचारू रूप से बह रहा है। इस वर्ष लोगों को अभी तक सरस्वती चैनल के पानी से कोई परेशानी नहीं हुई है। बोर्ड ने इस वर्ष समय रहते सरस्वती चैनल की सफाई करवा दी थी। इसके लिए बकायदा जेसीबी और अन्य संसाधन लगाए गए थे। इन सबके चलते सरस्वती चैनल के आस-पास के क्षेत्र में रहने वाले लोगों को कोई परेशानी नहीं हुई है। सरस्वती चैनल का पानी लगातार आगे जा रहा है। उन्होंने लोगों से सरस्वती चैनल में सीवरेज और दूषित पानी के नाके न खोलने की अपील की है। उन्होंने कहा कि इन सबको बंद करने की जरूरत है।

मारपीट का दूसरा आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पिपली : सदर थाना पुलिस ने मारपीट के मामले में दूसरे आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि गांव उमरी निवासी बिदू उर्फ बिट्टू ने सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि 22 मई की दोपहर को वह अपनी दुकान पर बैठा था। उसके साथ ही सरजीत व नरेश कुमार भी बैठे थे। इसी दौरान एकदम से शीशा टूटकर गिरा और रमना व शौकी, ईशम सिंह, सन्नी उर्फ जोगी, रजत, सन्नी का भाइ व अन्य पांच-छह युवक मुंह ढके आए। उन युवकों ने उसके साथ मारपीट की। उसका काफी चोटें आई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच मुख्य सिपाही ओमपाल को सौंपी। पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपित राहुल उर्फ शौकी को गिरफ्तार किया था। मुख्य सिपाही ओमपाल की टीम ने मामले की जांच कर आरोपित उमरी निवासी रमन उर्फ रमना को गिरफ्तार किया। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.