भाजयुमो के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष राहुल राणा का कुरुक्षेत्र पहुंचने पर किया स्वागत

कुरुक्षेत्र भारतीय जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष राहुल राणा का वीरवार को थानेसर मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन सुरेश सैनी कुक्कू के निवास पर स्वागत किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 07:35 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 07:35 AM (IST)
भाजयुमो के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष राहुल राणा का कुरुक्षेत्र पहुंचने पर किया स्वागत
भाजयुमो के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष राहुल राणा का कुरुक्षेत्र पहुंचने पर किया स्वागत

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : भारतीय जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष राहुल राणा का वीरवार को थानेसर मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन सुरेश सैनी कुक्कू के निवास पर स्वागत किया गया।

प्रदेशाध्यक्ष राहुल राणा ने कहा कि भाजयुमो की ओर से प्लाजमा डोनेशन अभियान युद्धस्तर पर चलाया जा रहा है। हर जिले में कोरोना की जंग जीत चुके लोगों की सूची बनाकर प्लाज्मा डोनेट करने के लिए जागरूक कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा की प्राथमिकता कोरोना को हराना है। पिछले 15 दिनों में हजारों लोगों ने इस अभियान से जुड़कर प्लाज्मा डोनेट कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि इस अभियान में भाजपा युवा मोर्चा की टीम लगातार सक्रिय है और प्रदेश भर में प्लाज्मा डोनेशन अभियान को सकारात्मक परिणाम भी मिल रहे हैं। मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन सुरेश सैनी ने राहुल राणा को बधाई दी और उनके नेतृत्व में युवा मोर्चा संगठन के और अधिक मजबूत होने का विश्वास दिलाया। इस मौके पर भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री एवं चौपाल के प्रदेश संयोजक रविद्र सांगवान व केडीबी के पूर्व सदस्य डा. सौरभ चौधरी मौजूद रहे।

ई-रिक्शा चालकों ने शुगरफेड चेयरमैन को सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : लॉकडाउन में ई-रिक्शा चालकों को मंदी की मार का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें घर के राशन सहित अन्य सुविधाओं की चिता सताने लगी है।

शाहाबाद के ई-रिक्शा चालकों ने वीरवार को शुगरफेड के चेयरमैन एवं शाहाबाद विधायक रामकरण काला के कार्यलय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। उन्होंने प्रदेश सरकार से ई-रिक्शा चालकों को आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की है। गुड्डू, रोहताश, रामरतन, महिद्र, योगेश, विमल, दलबीर सिंह, गुरमेल सिंह, करनैल सिंह व राजकुमार ने कहा कि दिल्ली के साथ-साथ अन्य राज्यों में भी ई-रिक्शा चालकों को पांच-पांच हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी गई है। उसी तर्ज पर प्रदेश भी उन्हें आर्थिक सहायता दी जाएं। विधायक रामरकण काला ने हरसंभव मदद का भरोसा दिया।

chat bot
आपका साथी