बजरंग दल व विहिप ने फूंका पाकिस्तान का पुतला

बजरंग दल व विश्व हिदू परिषद के सदस्यों ने शनिवार को महाराजा अग्रसेन चौक पर कश्मीर में हिदुओं पर हमलों के विरोध में दोपहर को पाकिस्तान का पुतला फूंका।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 11:37 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 12:48 AM (IST)
बजरंग दल व विहिप ने फूंका पाकिस्तान का पुतला
बजरंग दल व विहिप ने फूंका पाकिस्तान का पुतला

संवाद सहयोगी, लाडवा : बजरंग दल व विश्व हिदू परिषद के सदस्यों ने शनिवार को महाराजा अग्रसेन चौक पर कश्मीर में हिदुओं पर हमलों के विरोध में दोपहर को पाकिस्तान का पुतला फूंका। जिला सह-मंत्री ऋषिपाल शर्मा ने कहा कि कश्मीर में एक बार फिर से 1990 के दशक जैसा चुन-चुनकर हिदुओं व सिख भाइयों की हत्याएं की जा रही है। यह सब सीमा पार से पाकिस्तान प्रेरित आतंकवादियों द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद आतंकवादी घटनाओं में एकाएक वृद्धि हुई है। इस दौरान जितेंद्र राणा, दीपक कश्यप, गोपाल सैनी, नरेंद्र शर्मा, हाकम सिंह, गुरदीप बेदी, रिकू, मयंक व हिमांशु मौजूद रहे।

भारत को जानो प्रतियोगिता में विश्वास स्कूल की टीम प्रथम

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : भारत विकास परिषद शाहाबाद शाखा ने मारकंडा नेशनल कालेज के सभागार में भारत को जानो प्रतियोगिता में कनिष्ठ वर्ग में विश्वास स्कूल की टीम प्रथम रही है। इसी प्रतियोगिता में सतलुज सीनियर सेकेंडरी स्कूल दूसरे और डीएवी सेनेटरी स्कूल तीसरे स्थान पर रहा। प्रतियोगिता में 11 टीमों ने भाग लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मारकंडा नेशनल कालेज के प्रिसिपल डा. अशोक चौधरी ने की। भारत विकास परिषद के अध्यक्ष अनिल अरोड़ा ने प्रतिभागियों को प्रतियोगिता के महत्व के बारे में बताया। क्षेत्रीय संयोजक प्रो. अमरनाथ शर्मा ने कहा कि शाखा स्तर के बाद इस प्रतियोगिता का आयोजन प्रांत, क्षेत्रीय स्तर और राष्ट्रीय स्तर पर किया जाएगा। मंच का संचालन राजकुमार कथूरिया ने किया। इस अवसर पर शाखा के संस्थापक अध्यक्ष सुधीर सूद, प्रो. सुभाष ढींगरा, प्रो. काजल, मनीष मलिक, प्रो. हरपाल सैनी, दीपक गुप्ता व राजेश बवेजा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी