नारा लेखन प्रतियोगिता में बीए तृतीय वर्ष की काजल रही प्रथम

राजकीय कन्या महाविद्यालय पलवल में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा काजल ने नारा लेखन प्रतियोगिता में पहला स्थान प्राप्त किया है। इसी प्रतियोगिता में बीए प्रथम वर्ष की तान्या ने दूसरा और बीए द्वितीय वर्ष की रचना ने तीसरा स्थान हासिल किया है। कुलजीत और पिकी को सांत्वना पुरस्कार मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 05:10 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 05:10 AM (IST)
नारा लेखन प्रतियोगिता में बीए तृतीय वर्ष की काजल रही प्रथम
नारा लेखन प्रतियोगिता में बीए तृतीय वर्ष की काजल रही प्रथम

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : राजकीय कन्या महाविद्यालय पलवल में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा काजल ने नारा लेखन प्रतियोगिता में पहला स्थान प्राप्त किया है। इसी प्रतियोगिता में बीए प्रथम वर्ष की तान्या ने दूसरा और बीए द्वितीय वर्ष की रचना ने तीसरा स्थान हासिल किया है। कुलजीत और पिकी को सांत्वना पुरस्कार मिला है।

महाविद्यालय की पुस्तकालय कमेटी की ओर से पुस्तकालय की उपयोगिता विषय पर आयोजित इस प्रतियोगिता 60 छात्राओं ने हिस्सा लिया। हिदी विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डा. कृष्ण कुमार ने बताया कि इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन विद्यार्थियों में पुस्तकालय के प्रति लगाव पैदा करने के लिए किया जाता है। पुस्तकालय पहुंचने पर विद्यार्थी इसके महत्व के बारे में पता चलेगा। निर्णायक मंडल में वाणिज्य विभाग की असिस्टेंट प्रोफेसर कोमल व अंग्रेजी विभाग की असिस्टेंट प्रोफेसर मोनिका शामिल रही। महाविद्यालय के प्राचार्य डा. राजेश कुमार सैनी ने प्रतियोगिता के सफल आयोजन पर टीम को बधाई दी। कार्यवाहक प्राचार्या डा. मीनाक्षी ने कहा कि इस तरह यह प्रतियोगिताएं छात्राओं के लिए बहुत लाभकारी हैं। इस अवसर पर डा. इकबाल कौर, डा. सीमा पांडे, विनय पाठक, पूजा, प्रीति व रेनू शर्मा मौजूद रही।

chat bot
आपका साथी