हरियाणा कला परिषद के कलाकारों ने बिखेरी सांस्कृतिक छटा, नृत्य प्रस्तुतियों से मोहा मन

हरियाणा कला परिषद के कला कीर्ति भवन में नेशनल सोशल आर्गेनाइजेशन स्थापना दिवस मनाया गया। जिसमें देश के विभिन्न हिस्सों से संस्था के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 09:37 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:16 PM (IST)
हरियाणा कला परिषद के कलाकारों ने बिखेरी सांस्कृतिक छटा, नृत्य प्रस्तुतियों से मोहा मन
हरियाणा कला परिषद के कलाकारों ने बिखेरी सांस्कृतिक छटा, नृत्य प्रस्तुतियों से मोहा मन

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : हरियाणा कला परिषद के कला कीर्ति भवन में नेशनल सोशल आर्गेनाइजेशन स्थापना दिवस मनाया गया। जिसमें देश के विभिन्न हिस्सों से संस्था के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। इस मौके पर हरियाणा युवा आयोग के अध्यक्ष मुकेश गौड़, हरियाणा कला परिषद के निदेशक संजय भसीन, अतिरिक्त निदेशक व ओएसडी टू सीएम गजेंद्र फौगाट, अतिरिक्त निदेशक महाबीर गुड्डू और ओलिपियन सुरेंद्र पालड़ मुख्य रुप से उपस्थित रहे। संस्था के अध्यक्ष जितेंद्र नरवाल ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।

प्रदेशाध्यक्ष जयवीर कुंडू ने संस्था द्वारा किए गए कार्यों का विस्तृत ब्यौरा दिया। कार्यक्रम के दौरान हरियाणा कला परिषद की ओर से सांस्कृतिक प्रस्तुतियां पेश की गई। जिसमें जेडी ग्रुप के कलाकारों ने हैरतअंगेज करतब दिखाकर सभी का मन मोहा। ओलिपिक में देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों को समर्पित प्रस्तुति में कलाकारों ने अपने नृत्य से खूब वाहवाही लूटी। वहीं जाह्नवी भठला के हरियाणवी नृत्य ने भी सभी को दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर कर दिया। एक के बाद एक सांस्कृतिक प्रस्तुति में दर्शक भी कलाकारों के साथ झूमते नजर आए। वहीं कमल व उनके साथी कलाकारों ने हरियाणवी ग्रुप डांस से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। हरियाणा कला परिषद के अतिरिक्त निदेशक महाबीर गुड्डू ने शहीदों को नमन करते हुए गीत प्रस्तुत किया। जिसके बाद कला परिषद के पदाधिकारियों ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

देशभक्ति सांस्कृतिक कार्यक्रम 25 को

हरियाणा कला परिषद के मीडिया प्रभारी विकास शर्मा ने बताया कि आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत हरियाणा कला परिषद के सांस्कृतिक कार्यक्रम शहीदों को समर्पित रहेंगे। जिसमें 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय जींद में देशभक्ति सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर शहीदों को याद किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी