बंद मकान से इनवर्टर और बैटरी चोरी का आरोपित गिरफ्तार

इस्माईलाबाद थाना पुलिस ने बंद मकान से इनवर्टर व बैटरी चोरी करने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित से इनवर्टर और बैटरी पुलिस ने बरामद कर ली है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:29 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:29 AM (IST)
बंद मकान से इनवर्टर और बैटरी चोरी का आरोपित गिरफ्तार
बंद मकान से इनवर्टर और बैटरी चोरी का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद : इस्माईलाबाद थाना पुलिस ने बंद मकान से इनवर्टर व बैटरी चोरी करने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित से इनवर्टर और बैटरी पुलिस ने बरामद कर ली है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि गांव टबरा निवासी राजबीर सिंह ने 21 अप्रैल को इस्माईलाबाद थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसके ताऊ बलजीत सिंह ने अपना मकान गांव टबरा में बनाया हुआ है। बलजीत सिंह का एक मकान मोहाली में भी है। उसका ताऊ मोहाली में रहता है। 14 अप्रैल की रात को उसके ताऊ के मकान की दीवार कूद कर सीढियों के नीचे बने केबिन का दरवाजा तोड़ चोरों ने इनवर्टर व बैटरी चोरी कर ली। उसने इस बारे आस-पास से पता किया।

उसके पड़ोसी राज कुमार ने बताया कि बलजीत सिंह के घर से इनवर्टर व बैटरी राकेश कुमार ने चोरी की है। उसने राकेश कुमार की चाची से पूछा तो उसने बताया कि उसके घर पर एक इनवर्टर बैटरी पड़ी है। यह इनवर्टर बैटरी 15 अप्रैल को राकेश कुमार उनके घर रखकर गया था।

शिकायत पर इस्माईलाबाद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एसआइ नरेश पाल को सौंपी। 21 अप्रैल को एसआइ नरेश पाल, एएसआइ दलेर सिंह व बलकार सिंह की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर राकेश कुमार को गांव टबरा से गिरफ्तार किया। पूछताछ पर उसने स्वीकार किया कि उसने 15 अप्रैल को बलजीत सिंह के मकान से इनवर्टर व बैटरी चोरी की थी। आरोपित ने इंवर्टर व बैटरी बरामद कराई।

chat bot
आपका साथी