अपने ही साथी का रुपयों का बैग चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

पिहोवा शहर थाना पुलिस ने अपने ही साथी के रुपयों का बैग चोरी करने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित पटियाला के चरासों प्लांट निवासी हरप्रीत सिंह के कब्जे से तीन लाख रुपये बरामद हुए। आरोपित को अदालत में पेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Feb 2021 05:48 AM (IST) Updated:Mon, 01 Feb 2021 05:48 AM (IST)
अपने ही साथी का रुपयों का बैग चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार
अपने ही साथी का रुपयों का बैग चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पिहोवा शहर थाना पुलिस ने अपने ही साथी के रुपयों का बैग चोरी करने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित पटियाला के चरासों प्लांट निवासी हरप्रीत सिंह के कब्जे से तीन लाख रुपये बरामद हुए। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि पटियाला के गांव बोलड कलां निवासी जसप्रीत सिंह ने 23 जनवरी को शिकायत दी थी कि उसने कंबाइन मशीन खरीदनी थी। पटियाला के गांव चरासों प्लांट निवासी हरप्रीत उर्फ हैप्पी को फोन पर बताया था कि कुरुक्षेत्र एरिया में एक मशीन खड़ी है। 21 जनवरी को वह और हैप्पी उर्फ हरप्रीत मशीन देखने के लिए आए पटियाला से मोटरसाइकिल पर कुरुक्षेत्र आए थे। जब वह पिहोवा चौक पर पहुंचे तो उसका फोन आ गया। उसने फोन सुनने के लिए मोटरसाइकिल साइड पर रोककर अपना बैग जिसमें साढ़े तीन लाख रुपये मोटरसाइकिल की टैंकी पर रख लिए और वह वहीं पास में ही फोन सुनने लगा। उसी समय हैप्पी उसकी मोटरसाइकिल से उतरा और उसके आगे से बैग उठाकर फरार हो गया। उसके बाद उसने अपना फोन भी बंद कर लिया। उसने उसकी काफी तलाश की, मगर वह नहीं मिला। पिहोवा शहर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर चोरी कर मामला दर्ज कर जांच मुख्य सिपाही राहुल कुमार को सौंपी। मुख्य सिपाही राहुल कुमार ने मुख्य सिपाही सतपाल व राजेंद्र कुमार की मदद से आरोपित के घर पर रेड करके गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से चोरी किए तीन लाख रुपये बरामद किए। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी