1091 की शिकायत की सुनवाई करने गई पुलिस टीम पर हमले का एक और आरोपित गिरफ्तार

झांसा थाना पुलिस ने महिला हेल्प लाइन नंबर 1091 की शिकायत की सुनवाई करने गई पुलिस टीम से अभद्र व्यवहार करने तथा जानलेवा हमला करने आरोप में एक और आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 06:22 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 06:22 AM (IST)
1091 की शिकायत की सुनवाई करने गई पुलिस टीम पर हमले का एक और आरोपित गिरफ्तार
1091 की शिकायत की सुनवाई करने गई पुलिस टीम पर हमले का एक और आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : झांसा थाना पुलिस ने महिला हेल्प लाइन नंबर 1091 की शिकायत की सुनवाई करने गई पुलिस टीम से अभद्र व्यवहार करने तथा जानलेवा हमला करने आरोप में एक और आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि नौ जनवरी 2021 को महिला हेल्प लाइन नंबर 1091 से शिकायत मिली थी कि गांव झिवरहेडी में नैबो देवी पत्नी सुरेश कुमार के साथ रवि व हैप्पी ने मारपीट की है। जिस पर कार्रवाई करने के लिए मौका पर एएसआइ रणबीर सिंह, मुख्य सिपाही अजय कुमार व सरकारी गाड़ी चालक प्रवीण कुमार की टीम गांव झिवरहेडी में नैबो देवी के घर पर पहुंची और नैबो देवी का पति सुरेश कुमार पुलिस टीम के साथ रवि, हैप्पी पुत्र गुरुदेव सिंह के घर पहुंचे। गुरूदेव सिंह मकान से बाहर अपने दाहिने हाथ में डंडा लेकर गालियां देते हुए आया और पुलिस टीम हमला बोल दिया। आरोपित एएसआइ के सिर में डंडा मारा, जिससे वह बेहोश हो गया। मुख्य सिपाही अजय कुमार के भी आरोपित ने हाथों पर डंडे मारे। आरोपित गुरूदेव सिंह, रामबीर सिंह, निर्मला देवी व तीन-चार अन्य व्यक्तियों ने पुलिस की ड्यूटी में बाधा पहुंचाई और जान से मरने की धमकी दी। घायल एएसआइ को इलाज के लिए एलएनजेपी अस्पताल में पहुंचाया गया। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज करके जांच एएसआइ नरेश कुमार को सौंपी। एएसआइ नरेश कुमार ने आरोपित रघुबीर सिंह को गिरफ्तार को किया।

chat bot
आपका साथी