विस्तृत पोस्टमार्टम व विसरा रिपोर्ट आने के बाद होगा मस्तान की मौत के मामले में केस दर्ज

पिहोवा सदर थाना पुलिस के अंतर्गत गांव हरिगढ़ भौरख में मामूली कहासुनी में हुई मस्तान सिंह की मौत के मामले में विस्तृत पोस्टमार्टम व विसरा रिपोर्ट आने के बाद केस दर्ज होगा। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा शव वारिसों को सौंप दिया है। गांव में नम आंखों से उसका अंतिम संस्कार हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 Jan 2021 07:21 PM (IST) Updated:Sat, 30 Jan 2021 07:21 PM (IST)
विस्तृत पोस्टमार्टम व विसरा रिपोर्ट आने के बाद होगा मस्तान की मौत के मामले में केस दर्ज
विस्तृत पोस्टमार्टम व विसरा रिपोर्ट आने के बाद होगा मस्तान की मौत के मामले में केस दर्ज

संवाद सहयोगी, पिहोवा : पिहोवा सदर थाना पुलिस के अंतर्गत गांव हरिगढ़ भौरख में मामूली कहासुनी में हुई मस्तान सिंह की मौत के मामले में विस्तृत पोस्टमार्टम व विसरा रिपोर्ट आने के बाद केस दर्ज होगा। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा शव वारिसों को सौंप दिया है। गांव में नम आंखों से उसका अंतिम संस्कार हुआ।

गौरतलब है कि गांव हरिगढ़ भौरख में मस्तान सिंह शुक्रवार को कुछ सामान लेने के लिए गांव में ही एक करियाने की दुकान पर गया था। दुकान पर दुकान मालिक व उसके सगे संबंधी मौजूद थे। इसी दौरान आरोपितों की बेटे मस्तान सिंह के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि आरोपितों ने दुकान पर रखे लोहे का बाट उसके बेटे के सिर में मार दिया। मस्तान सिंह के पिता केहर सिंह ने आरोप लगाया था कि मस्तान सिंह वहां से घर लौट आया। आरोप है कि आरोपितों ने उसके घर आकर मस्तान सिंह को बाहर खींच लिया और उसके साथ मारपीट की। जिससे वह बेहोश होकर गिर गया। उसे पिहोवा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पिहोवा सदर थाना पुलिस प्रभारी विक्रांत का कहना है कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सोनीपत के भगत फूल सिंह मेडिकल कालेज में पोस्टमार्टम कराया। विस्तृत पोस्टमार्टम व विसरा रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज करेगी।

chat bot
आपका साथी