नशीले पदार्थ सप्लाई करने का आरोपित गिरफ्तार

पुलिस के एंटी नारकोटिक सैल ने नशीले पदार्थों के सप्लायर को गिरफ्तार किया है। आरोपित अंबाला के गांव दिनामंडी निवासी अमन उर्फ वासु ने 30 ग्राम स्मैक बेची थी। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Mar 2021 05:38 AM (IST) Updated:Tue, 23 Mar 2021 05:38 AM (IST)
नशीले पदार्थ सप्लाई करने का आरोपित गिरफ्तार
नशीले पदार्थ सप्लाई करने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस के एंटी नारकोटिक सैल ने नशीले पदार्थों के सप्लायर को गिरफ्तार किया है। आरोपित अंबाला के गांव दिनामंडी निवासी अमन उर्फ वासु ने 30 ग्राम स्मैक बेची थी। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि एंटी नारकोटिक सैल प्रभारी निरीक्षक मनदीप के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अंबाला के जनसूई निवासी कमलदीप को इस्माईलाबाद के चम्मू चौक के पास से गिरफ्तार किया था। आरोपित के कब्जे से 30 ग्राम स्मैक बरामद हुई थी। आरोपित के खिलाफ इस्माईलाबाद थान पुलिस में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपित को अदालत में पेश किया था। अदालत ने उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया था। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपित ने बताया कि वह स्मैक अंबाला के गांव दिनामंडी निवासी अमन उर्फ वासु से खरीद कर लाया था। पुलिस ने आरोपित की शिनाख्त पर अमन उर्फ वासु को अंबाला से गिरफ्तार किया। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी