छीना-झपटी का आरोपित गिरफ्तार, मोबाइल और चांदी की चेन बरामद

पुलिस की अपराध शाखा-एक ने छीना-झपटी के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित बिहार के जिला खगड़िया के गांव रतवारा निवासी आदेश कुमार उर्फ कालिया से छीना हुआ मोबाइल व चांदी की चेन बरामद की है।

JagranSun, 05 Dec 2021 12:27 AM (IST)
छीना-झपटी का आरोपित गिरफ्तार, मोबाइल और चांदी की चेन बरामद

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस की अपराध शाखा-एक ने छीना-झपटी के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित बिहार के जिला खगड़िया के गांव रतवारा निवासी आदेश कुमार उर्फ कालिया से छीना हुआ मोबाइल व चांदी की चेन बरामद की है। आरोपित को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कर्ण गोयल ने बताया कि कैलाश नगर निवासी अरुण ने दो दिसंबर को शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार सहित कैलाश नगर में कालू की डेयरी में रहता है। दो दिसंबर को वह और उसका भाई अभिषेक शाम के समय को आपस में बातचीत करते हुए रेलवे लाइन के साथ-साथ आश्रम वाली गली से जा रहे थे। उसी समय आदेश नाम का एक लड़का आया और उससे मोबाइल फोन मांगने लगा। उसने मोबाइल दिया तो वह मोबाईल व उसके गले से चांदी की चेन छीन कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच अपराध शाखा एक को सौंपी। पुलिस की अपराध शाखा एक के प्रभारी निरीक्षक मलकीत सिंह के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक सतीश कुमार, सतविद्र सिंह व मुख्य सिपाही नवदीप सिंह की टीम ने मामले में गहनता से जांच करते हुए आरोपित आदेश कुमार उर्फ कालिया को गिरफ्तार किया है।

प्रदेश चोरी और अपराध के मामले में बना नंबर वन : मेवा सिंह

संवाद सूत्र, बाबैन : लाडवा से कांग्रेस के विधायक मेवा सिंह ने कहा कि गठबंधन सरकार की अनदेखी से आज प्रदेश अपराध के मामलों में नंबर वन बन गया है। हालात ऐसे हैं कि प्रदेश में कोई भी वर्ग अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है।

उन्होंने यह बात बाबैन में संजीव भूखड़ी के कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। विधायक ने कहा कि आम आदमी से लेकर व्यापारी वर्ग सबको हर वक्त अपनी जानमाल का खतरा सताता रहता है। अगर व्यापारी, किसान और आम नागरिक सुरक्षित नहीं होंगे तो प्रदेश तरक्की नहीं कर सकता। आज स्थिति यह है कि प्रदेश में रोज तीन से चार हत्याएं, चार से पांच रेप और अनगिनत चोरी, लूट, डकैती, फिरौती व अपहरण जैसी वारदात हो रही है। लेकिन जब से प्रदेश में गठबंधन सरकार आई है तो एक बार फिर अपराध और अपराधी बेलगाम हो गए हैं। इस मौके पर संजीव, पूर्व सरपंच दीपक, धर्मबीर, मुकेश व कर्मबीर मौजूद रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.