नाबालिग को बहला-फुसला कर ले जाने का आरोपित गिरफ्तार

सदर थानेसर थाना पुलिस ने युवती को शादी की नीयत से भगाकर ले जाने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित गांव देवीदासपुरा निवासी योगेश को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 05:41 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 05:41 AM (IST)
नाबालिग को बहला-फुसला कर ले जाने का आरोपित गिरफ्तार
नाबालिग को बहला-फुसला कर ले जाने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सदर थानेसर थाना पुलिस ने युवती को शादी की नीयत से भगाकर ले जाने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित गांव देवीदासपुरा निवासी योगेश को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि एक व्यक्ति ने सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि देवीदासपुरा निवासी योगेश 21 जनवरी को उसकी 17 साल छह माह की बेटी को बहला-फुसला कर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआइ शमशेर सिंह को सौंपी। एएसआइ शमशेर सिंह को सूचना मिली कि आरोपित नाबालिग से शादी करने के लिए अदालत परिसर में मौजूद है। एएसआइ शमशेर सिंह, राम प्रकाश, बलजीत सिंह, मुख्य सिपाही रजनीश कुमार व महिला सिपाही विजय चौधरी की टीम ने आरोपित व नाबालिग को अदालत परिसर से काबू कर लिया। नाबालिग को उसके माता-पिता के हवाले कर दिया। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी