जिम ट्रेनर पर गोलियां दागने का आरोपित भेजा जेल

न्यू कॉलोनी निवासी जिम ट्रेनर योगेश को गोली मारने के आरोपित कुणाल को पुलिस ने जेल भेज दिया है। बाकी दो आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Jan 2020 09:00 AM (IST) Updated:Sun, 26 Jan 2020 09:00 AM (IST)
जिम ट्रेनर पर गोलियां दागने का आरोपित भेजा जेल
जिम ट्रेनर पर गोलियां दागने का आरोपित भेजा जेल

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : न्यू कॉलोनी निवासी जिम ट्रेनर योगेश पर गोलियां दागने के आरोपित कुणाल की रिमांड अवधि समाप्त होने पर उसे अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस मामले में अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।

गौरतलब है कि न्यू कालोनी न्यू कॉलोनी निवासी जिम ट्रेनर योगेश कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह 20 जनवरी की रात को जिम से वापिस घर आकर अपने दोस्त से मिलने पटियाला बैंक कॉलोनी गया था। रास्ते में उसने रिश्ते में भाभी लगने वाली महिला के साथ बातचीत की। उसने उसको कि उसे पता चला है कि उसके पास कोई मित्र आया हुआ है। उसकी भाभी ने कहा कि इस बात से उसे क्या मतलब है? वह किसी के साथ रहे। उल्टे उसको धमकी दी कि उसने शादी की तो वह उसका जुलूस निकाल देगी और उसे व उसकी होने वाली पत्नी को मरवा देगी। रात 12 बजे जब वह महिला के घर की ओर गया तो वहां पर मौजूद राजस्थान निवासी कुणाल, हिसार निवासी मनवीर व सिरसा निवासी नितेश ने उसे जबरन गाड़ी में बैठा लिया और उसे अमीन की ओर खेतों में ले गए, जहां उस पर गोलियां दाग दी। योगेश को छह गोलियां लगी थी।

एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस की टीमें आरोपित मनवीर व नितेश की तलाश में जुटी हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी