दुकान में घुसकर हमला करने का आरोपित गिरफ्तार

इस्माईलाबाद इस्माईलाबाद थाना पुलिस ने दुकान में घुसकर हमला करने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। मामले में दो आरोपितों को पुलिस ने पहले गिरफ्तार किया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 06:31 AM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 06:31 AM (IST)
दुकान में घुसकर हमला करने का आरोपित गिरफ्तार
दुकान में घुसकर हमला करने का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद : इस्माईलाबाद थाना पुलिस ने दुकान में घुसकर हमला करने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। मामले में दो आरोपितों को पुलिस ने पहले गिरफ्तार किया था। आरोपित सैनी माजरा निवासी सागर को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि गांव लोटनी निवासी मुकेश कुमार ने 12 मार्च का इस्माईलाबाद थान पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी गांव लोटनी बस अड्डे पर मिठाई की दुकान है। 12 मार्च की रात को वह दुकान में था। उसकी गांव जलबेहड़ा निवासी काकू के साथ पुरानी रंजिश है। वह रात को दुकान बंद करके सोने की तैयारी कर रहा था। उसी समय एक युवक आया और दुकान का दरवाजा खटखटाया। उसने थोड़ा सा दरवाजा खोल कर पूछा कि क्या लेना है। उस युवक ने कहा कि उसने सिगरेट लेनी है। जैसे ही उसने पूरा दरवाजा खेला तो उस युवक ने एकदम से धक्का मारकर उसे गिरा दिया। उसी समय काकू, कित्ती व अन्य युवक उसकी दुकान में घुस गए और उसके साथ मारपीट की। आरोपित उसकी दुकान के गल्ले से 25 हजार रुपये, चांदी का एक कड़ा व एक मोबाइल फोन उठाकर ले गए। आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इस्माईलाबाद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआइ गुरविद्र सिंह को सौंपी। एएसआइ गुरविद्र सिंह की टीम ने मामले में आरोपित सुनील उर्फ काकू व जलबेहड़ा निवासी आनंद पाल उर्फ नंदू को पहले गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपित गांव सैनी माजरा निवासी सागर को गिरफ्तार किया।

जुआ खेलते चार काबू

संवाद सूत्र, पिहोवा : थाना शहर पिहोवा पुलिस ने गोचरान स्थित एक खंडहर में सरेआम जुआ खेलते चार लोगों को काबू किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से 740 रुपये बरामद किए हैं।

थाना प्रभारी जगदीश टामक ने बताया कि उन्हें मुखबर ने सूचना मिली कि कुछ लोग गोचरान स्थित एक खंडहर में कुछ लोग सरेआम जुआ खेल रहे हैं। उन्होंने तुरंत सब इंस्पेक्टर जरनैल सिंह को मौके पर भेजा। पुलिस ने टीम ने चार लोगों को सरेआम जुआ खेलते रंगे हाथों काबू किया। उन्होंने अपनी पहचान कर्मबीर सिंह, अमनदीप, तिलकराज व गब्बर सिंह के रूप में बताई। पुलिस ने मौके से तांश के 52 पत्ते और 740 रुपये बरामद किए। पुलिस ने चारों के खिलाफ जुआ अधिनियम की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी