पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का आरोपित काबू

कुरुक्षेत्र।थाना कृष्णा गेट पुलिस ने पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट करने तथा सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Sep 2020 06:32 AM (IST) Updated:Mon, 07 Sep 2020 06:32 AM (IST)
पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का आरोपित काबू
पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का आरोपित काबू

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : थाना कृष्णा गेट पुलिस ने पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट करने तथा सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि कृष्णा गेट थाना पुलिस के एसआइ धनपत ने 10 अगस्त शिकायत दर्ज कराई थी कि वह पीसीआर 11 पर इंचार्ज है। कृष्णा गेट थाना पुलिस के मुंशी कर्ण सिंह ने रात के समय टेलीफोन से सूचना दी थी कि गांव बाहरी मोहल्ला में कुछ लड़के जुआ खेल रहे है। सूचना पर एसआइ धनपत सिंह, चालक मुख्य सिपाही कृष्ण कुमार के गांव बाहरी पहुंचा जहां पर मुखबर ने बताया कि जहां पर कुछ लड़के पुलिस गाड़ी को देखकर मौका से भाग गए और मौका पर खड़ी मोटरसाइकिलों को थाने में लेकर आ गए। उसी समय 15-20 लड़के थाने में पहुंचे। आरोपितों ने पुलिस पार्टी के साथ बहसबाजी की और पुलिस पार्टी के साथ हाथापाई की। थाने के गेट के सामने खडी पीसीआर-11 के शीशे तोड़ दिए। आरोपित युवकों के नाम रजत, मोनू, राहुल, नानू, कोहली, जगू उर्फ राहुल, आशा का जमाई, रोहित, राहुल, सूरज, गौरा उर्फ गौरव, चिन्नू बताया। मामले की जांच एसआइ राज कुमार को सौंपी। एसआइ राज कुमार ने जांच को आगे बढ़ाते हुए आरोपित बाहरी मोहल्ला निवासी रोहित उर्फ गौरा को काबू किया।

chat bot
आपका साथी