मोटरसाइकिल चोरी कर फर्जी कागजात तैयार कर बेचने का आरोपित गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र थाना शहर थानेसर पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी कर उसे फर्जी कागजात तैयार कर बेचने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 06:26 AM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 06:26 AM (IST)
मोटरसाइकिल चोरी कर फर्जी कागजात तैयार कर बेचने का आरोपित गिरफ्तार
मोटरसाइकिल चोरी कर फर्जी कागजात तैयार कर बेचने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : थाना शहर थानेसर पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी कर उसे फर्जी कागजात तैयार कर बेचने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है।

उप पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र ने बताया कि पांच दिसंबर 2020 को गांव लुखी के डेरा रामनगर निवासी विशाल ने थाना शहर पुलिस को बताया कि चार दिसंबर को वह अपनी मोटरसाइकिल पर नया बस अड्डा के नजदीक एक एजुकेशन सेंटर पर आया था। जब वह तीन बजे के करीब अपनी क्लास पूरी कर सेंटर से बाहर आया तो उसे अपनी मोटरसाइकिल गायब मिली। शिकायत पर थाना शहर थानेसर में मामला दर्ज कर जांच चौकी इंचार्ज सेक्टर सात को सौंपी गई। जांच में उप निरीक्षक रमेश चंद व हवलदार संदीप कुमार की टीम ने गांधी नगर निवासी प्रवीण कुमार हाल निवासी लायलपुर बस्ती गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपित को अदालत के आदेश पर दो दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई। इसी पूछताछ में आरोपित ने स्वीकार किया कि उसने ही चार दिसंबर को नए बस अड्डे के पास एजुकेशन सेंटर के सामने से मोटरसाइकिल चोरी की थी। इसके फर्जी कागजात तैयार कर मोटरसाइकिल को बेच दिया था। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है।

गांव मंधेड़ी से एक युवक संदिग्ध परिस्थिति में लापता

संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद : गांव मंधेड़ी से एक युवक संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गया। पुलिस आसपास के पुलिस थानों से मदद लेकर सुराग लगाने में जुटी हुई है। नैब सिंह नामक युवक 11 जुलाई को सवेरे घर से अपने काम पर जाने के लिए निकला था। शाम को वह वापस नहीं लौटा। उससे किसी प्रकार का मोबाइल संपर्क भी नहीं हो पाया। परिजनों ने रिश्तेदारों में भी पता किया। आसपास के शहरों में भी लगातार पड़ताल की जा रही है। मगर युवक का कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया। परिवार ने बताया कि नैब सिंह हंसी खुशी घर से निकला था। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ बलकार सिंह ने बताया कि युवक के हुलिया दस्तावेज व फोटो आसपास के पुलिस थानों में भेजे गए हैं। उन्होंने बताया कि आसपास के शहरों के बस अड्डों के सीसीटीवी भी खंगाले है।

chat bot
आपका साथी