दुकानों से नकदी चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र कृष्णा गेट थाना पुलिस दुकान से नकदी चोरी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:18 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:18 AM (IST)
दुकानों से नकदी चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार
दुकानों से नकदी चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कृष्णा गेट थाना पुलिस दुकान से नकदी चोरी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है।

डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि शिव कालोनी निवासी विजय गोयल ने कृष्णा गेट थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी अमीन रोड पर आहिल्या बाई चौक के समीप गोयल प्रोविजनल स्टोर के नाम से दुकान है उसके साथ ही भीम कालोनी निवासी अशोक जैन की श्री नवकार मेडिकोज स्टोर है। 19 जून की रात को वे दोनों अपनी दुकानें बंद करके घर चले गए थे। अगले दिन सुबह जब उन्होंने दुकान खोलकर देखा तो उसकी दुकान से करीब पांच हजार रुपये तथा अशोक जैन की दुकान से करीब तीन हजार रुपये चोरी थे। जिसकी शिकायत कृष्णा गेट थाना पुलिस में दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच सुभाष मंडी पुलिस चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार को सौंपी। चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार, एएसआइ सुशील कुमार, मुख्य सिपाही कर्म सिंह व राजेश कुमार की टीम ने मामले में जांच कर दुकानों से नकदी चोरी करने के आरोपित शोरगीर बस्ती निवासी सोमपाल उर्फ कालू को गिरफ्तार किया। की पूछताछ पर आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने 19 जून की रात को अमीन रोड स्थित दुकानों से चोरी की थी।

जानलेवा हमला कर गंभीर चोट पहुंचाने का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : शाहाबाद थाना पुलिस ने जानलेवा हमला कर गंभीर चोट पहुंचाने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता नरेश सागवाल ने बताया कि शाहाबाद के स्टेशन माजरी निवासी विक्रम ने शाहाबाद थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि 10 जून को वह अपने दोस्त के साथ मीना मार्केट से स्कूटी पर जा रहा था। जलेबी पुल की ओर से एक मोटरसाइकिल पर दो-तीन लड़के आ रहे थे। उनकी मोटरसाइकिल स्कूटी से टकराई। जिस बात को लेकर वह एकदम से तैश में आ गए व उसके साथ मारपीट की। उन्होंने डंडों व चाकू से उसके सिर पर कई जगह चोट पहुंचाई। झगड़े का शोर सुनकर काफी लोग इकट्ठा हो गए। जिन्हें देखकर वह जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। हमले में वह बेहोश हो गया। उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद में दाखिल कराया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच एसआइ देवी सिंह को सौंपी। एसआइ देवी सिंह की टीम ने आरोपित डेरा बाजीगर निवासी मनोज को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी