सेक्टर सात में बंद पड़े मकान से नकदी और जेवर चोरी के आरोपित गिरफ्तार

पुलिस की अपराध अन्वेषण शाखा ने सेक्टर-सात में बंद पड़े मकान से लाखों की नकदी और जेवरात चोरी करने के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपितों से पुलिस ने रिमांड के दौरान 11 हजार रुपये और चोरी की एक्टिवा बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 12:09 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 12:09 AM (IST)
सेक्टर सात में बंद पड़े मकान से नकदी और जेवर चोरी के आरोपित गिरफ्तार
सेक्टर सात में बंद पड़े मकान से नकदी और जेवर चोरी के आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस की अपराध अन्वेषण शाखा ने सेक्टर-सात में बंद पड़े मकान से लाखों की नकदी और जेवरात चोरी करने के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपितों से पुलिस ने रिमांड के दौरान 11 हजार रुपये और चोरी की एक्टिवा बरामद की है। इसके बाद बुधवार को आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत के आदेश पर दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक डा. अंशु सिगला ने बताया कि 23 नवंबर को सेक्टर सात निवासी विनोद कुमार ने थाना शहर थानेसर में दी शिकायत में बताया कि वह 17 नवंबर को अपनी पत्नी के इलाज के लिए लुधियाना गया था। वह अपने मकान को ताला लगाकर गया था। उसने अपनी पत्नी को लुधियाना एक अस्पताल में दाखिल करवा दिया था। 23 नवंबर को उसके भाई प्रवीन कुमार ने उसके मोबाइल पर फोन कर बताया कि उनके घर के ताले टूटे पड़े हैं और सारा सामान बिखरा पड़ा है। सूचना मिलते ही वह अपने घर आया तो उसने देखा कि उसके मकान का ताला टूटा पडा था और सारा सामान बिखरा पड़ा था। उसके कमरे में रखे करीब दो लाख 35 हजार नकद, एक जोड़ी बाली, एक जोड़ी टाप्स, एक अंगुठी, एक छोटी सोने की चेन व एक एक्टिवा गायब मिली थी। थाना शहर थानेसर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच उप निरीक्षक सुरजीत सिंह को सौंपी। जांच अपराध अन्वेषण शाखा को सौंपने के बाद हवलदार नवदीप सिंह, सहायक उप निरीक्षक सतनाम, हवलदार लखन सिंह, प्रवीन कुमार, कर्मबीर सिंह, प्रदीप कुमार व एसपीओ गुरदेव की टीम ने मामले में गहनता से जांच करते हुए चोरी करने के आरोपित गांव अमीन निवासी राहुल व गांव धुराला निवासी राजबीर उर्फ रवि को गिरफ्तार किया। आरोपितों को अदालत में पेश कर अदालत के आदेश पर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया। पुलिस ने रिमांड अवधि में पूछताछ कर आरोपितों से चोरी के 11 हजार रुपये व एक्टिव बरामद कर ली है। इसके बाद बुधवार को अदालत के आदेश पर आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी