मारपीट कर मोबाइल छीनने का आरोपित गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र जिला पुलिस की अपराध अन्वेषण शाखा दो ने फरवरी माह में मारपीट कर मोबाइल और 2500 की नकदी छीनने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित से छीना गया मोबाइल बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 06:44 AM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 06:44 AM (IST)
मारपीट कर मोबाइल छीनने का आरोपित गिरफ्तार
मारपीट कर मोबाइल छीनने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : जिला पुलिस की अपराध अन्वेषण शाखा दो ने फरवरी माह में मारपीट कर मोबाइल और 2500 की नकदी छीनने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित से छीना गया मोबाइल बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपित को अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

उप पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र ने बताया कि 19 फरवरी को जिला कैथल के गांव शेरखां खेड़ी निवासी नीरज ने थाना कृष्णा गेट पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह इंद्री में नौकरी करता है। 18 फरवरी को वह अपने दोस्त पुलकित का जन्मदिन मनाने के लिए अन्य दोस्तों के साथ कुरुक्षेत्र आया था। जन्मदिन मनाने के बाद जब वह अपने दो अन्य दोस्तों के साथ केडीबी रोड पर गीता ज्ञान संस्थानम के सामने सड़क से जा रहा था, तो उसी समय ब्रह्मासरोवर की ओर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन युवकों ने उन पर हमला कर दिया। अज्ञात हमलावर युवक उससे मोबाइल व उसका पर्स छीन ले गए। उसके पर्स में 2500 रुपये थे। शिकायत पर थाना कृष्णा गेट में मामला दर्ज करके जांच सहायक उप निरीक्षक सुशील कुमार को सौंपी गई। मामले की जांच बाद में अपराध अन्वेषण शाखा-दो को सौंपी गई। अपराध अन्वेषण शाखा-दो के सहायक उप निरीक्षक सतविद्र सिंह, हवलदार प्रवेश, जयपाल व संदीप की टीम ने आरोपित दीदार नगर निवासी कार्तिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से छीना गया मोबाइल बरामद किया है। पुलिस ने बुधवार को आरोपित अदालत के सामने पेश किया। अदालत के आदेश पर आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी