सेक्टर-17 में झूला हटाने की कार्रवाई में बाधा डालने वालाआरोपित गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र सेक्टर-17 में कैशल मॉल के बाहर झूला हटाने की कार्रवाई में बाधा डालने व आत्महत्या का प्रयास करने वाले झूला संचालक विक्रम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 07:33 AM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 07:33 AM (IST)
सेक्टर-17 में झूला हटाने की कार्रवाई में बाधा डालने वालाआरोपित गिरफ्तार
सेक्टर-17 में झूला हटाने की कार्रवाई में बाधा डालने वालाआरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सेक्टर-17 में कैशल मॉल के बाहर झूला हटाने की कार्रवाई में बाधा डालने व आत्महत्या का प्रयास करने वाले झूला संचालक विक्रम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के खिलाफ एचएसवीपी के संपदा अधिकारी योगेश रंगा की शिकायत पर कार्रवाई की गई। आरोपित को अदालत में पेश किया।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि एचएसपीवी के संपदा अधिकारी योगेश रंगा ने कृष्णा गेट थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि शुक्रवार को वे ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार अचिन, कृष्ण लाल व एएसआइ सुशील कुमार, वीर सिंह, एसआइ धनपत सिंह, एसपीओ रामकरण व महिला हवलदार रेणु की टीम के साथ सेक्टर-17 में कैशल मॉल के सामने से अवैध अतिक्रमण हटाने गए थे। उसी समय ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने विक्रम सैनी को सेक्टर-17 कैशल मॉल के सामने से उसके अतिक्रमण हटाने को कहा तो उसने मौके पर आकर सरकारी कार्य में बाधा डाली। कर्मचारियों पर दबाव बनाने के लिए अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आत्मा हत्या करने की कोशिश की। मौका पर मौजूद कर्मचारियों ने काबू करके आत्महत्या करने से रोका। आरोपित को काबू करके संपदा अधिकारी ने कृष्णा गेट थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआइ सुशील कुमार को सौंपी। एएसआइ सुशील कुमार की टीम ने आरोपित को गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से आत्महत्या के लिए प्रयोग किए गए तेल की एक बोतल, कपड़ व लाइटर बरामद किया।

जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी