घर में घुसकर जानलेवा हमला करने का आरोपित गिरफ्तार

बाबैन बाबैन थाना पुलिस ने घर में घुसकर जानलेवा हमला करने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित बाबैन निवासी प्रगट सिंह उर्फ हरनैल सिंह को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:29 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:29 AM (IST)
घर में घुसकर जानलेवा हमला करने का आरोपित गिरफ्तार
घर में घुसकर जानलेवा हमला करने का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बाबैन : बाबैन थाना पुलिस ने घर में घुसकर जानलेवा हमला करने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित बाबैन निवासी प्रगट सिंह उर्फ हरनैल सिंह को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि गांव बडतौली नरिवासी गुरबक्श सिंह ने 10 जून को बाबैन थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि नौ जून की रात को वह उसका लड़का कुलविद्र सिंह व अवतार सिंह उसके घर पर थे। उसके भतीजे हरविद्र सिंह व उसके नौकर प्रगट सिंह के साथ उसका ट्यूबवेल के पानी को लेकर व बिजली की तार को लेकर पहले से ही रंजिश है। हरविद्र सिंह व उसके नौकर प्रगट सिंह ने उसके ट्रैक्टर से उनके बिजली के दो पोल तोड़े फिर वह ट्रैक्टर लेकर उनके घर में घूस गए। वह अपने मकान में सो रहे थे। आरोपितों ने उन्हें जान से मारने के इरादे से उन पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की। उन्होंने एक दम से ट्रैक्टर की आवाज सुनकर अपनी जान बचाई। उन्होंने ट्रैक्टर से उनके बेड़े की चाहरदीवारी तोड़ दी और मोटरसाइकिल व चारपाइयों को भी ट्रैक्टर से तोड़ दिया। उनके शोर मचाने पर आरोपित मौके से फरार हो गए। उसको इस घटना में चोट आई। उन्होंने लाडवा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अपना इलाज कराया। बाबैन थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच एएसआइ जसबीर सिंह को सौंपी। बाबैन थाना पुलिस प्रभारी जगबीर सिंह के नेतृत्व में एएसआइ जसबीर सिंह, मुख्य सिपाही प्रवीण कुमार, होमगार्ड राजेश व जसबीर की टीम ने आरोपित बाबैन निवासी प्रगट सिंह उर्फ हरनैल सिंह को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया।

chat bot
आपका साथी