मोटरसाइकिल पर जाली नंबर प्लेट लगा घूम रहा था, पुलिस ने पकड़ा

यातायात पुलिस ने चेकिग के दौरान मोटरसाइकिल पर जाली नंबर प्लेट लगाकर धोखाधड़ी करने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 06:49 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 06:49 AM (IST)
मोटरसाइकिल पर जाली नंबर प्लेट लगा घूम रहा था, पुलिस ने पकड़ा
मोटरसाइकिल पर जाली नंबर प्लेट लगा घूम रहा था, पुलिस ने पकड़ा

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : यातायात पुलिस ने चेकिग के दौरान मोटरसाइकिल पर जाली नंबर प्लेट लगाकर धोखाधड़ी करने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित कैथल के गांव पाबला निवासी मिठुन के कब्जे से एक मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि यातायात पुलिस के एसआइ श्याम सिंह व चालक निर्मलजीत सिंह की टीम वाहनों की जांच के लिए अग्रसेन चौक पर मौजूद थी। दोपहर करीब डेढ़ बजे एक युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर पिपली की तरफ से आया। जिसे रोक कर मोटरसाइकिल के कागजात मांगे गए। वह युवक कागजात नहीं दिखा सका। पूछताछ में युवक ने अपना नाम कैथल के गांव पाबला निवासी मिठुन बताया। चालान मशीन में मोटरसाइकिल का नंबर डाल कर डिटेल चेक की गई तो उस नंबर की कोई जानकारी नहीं मिली। मोटरसाइकिल के चेसिस नंबर से पता चला कि यह किसी अन्य की मोटरसाइकिल है। पुलिस ने आरोपित को काबू कर शहर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। शहर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच एएसआइ कृष्णपाल को सौंपी। एएसआइ कृष्ण पाल की टीम ने आरोपित मिठुन को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मोटरसाइकिल बरामद की।

महाराजा अग्रसेन स्कूल के विद्यार्थियों ने जीते गोल्ड व सिल्वर मेडल

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

महाराजा अग्रसेन सीनियर पब्लिक स्कूल दबखेड़ी के विद्यार्थियों ने जिला स्तर पर आयोजित ताइक्वांडो प्रतियोगिता में गोल्ड और सिल्वर मेडल जीत कर स्कूल का व माता-पिता का नाम रोशन किया है। इस प्रतियोगिता में विद्यार्थी लवदीप और महीप ने गोल्ड मेडल एवं रबजोत और अभिनव ने सिल्वर मेडल प्राप्त कर स्कूल के अन्य विद्यार्थियों को भी प्रेरणा दी है। विजेता विद्यार्थियों के स्कूल परिसर में पहुंचने पर स्कूल प्रबंधन कमेटी के प्रधान चंद्रभान गुप्ता, उप प्रधान गोपालदास गोयल, महासचिव भूषण पाल मंगला, कोषाध्यक्ष राम कुमार गोयल, संयुक्त सचिव एवं प्रबंधक विपिन अग्रवाल और प्रबंधक अशोक बंसल व जंग बहादुर सिंगला ने स्वागत किया।

chat bot
आपका साथी