जानलेवा हमला कर गंभीर चोट पहुंचाने का आरोपित गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र केयूके थाना पुलिस ने जानलेवा हमला करके गंभीर चोट पहुंचाने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Jun 2021 07:21 AM (IST) Updated:Wed, 30 Jun 2021 07:21 AM (IST)
जानलेवा हमला कर गंभीर चोट पहुंचाने का आरोपित गिरफ्तार
जानलेवा हमला कर गंभीर चोट पहुंचाने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : केयूके थाना पुलिस ने जानलेवा हमला करके गंभीर चोट पहुंचाने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि 25 जून गांव बारना निवासी राजकिशन ने थाना केयूके पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वह खेती बाड़ी का काम करता है। उसने अपने पिता के हिस्से की जमीन एक लाख रुपये देकर ठेके पर ली थी। उसके भाई ने उसको जमीन में बिजाई करने से रोका और उसके पिता से भी इस बात को लेकर पहले भी गाली गलौच की थी। 24 जून को उसका बेटा रामपाल व उसके दोस्त बारना निवासी साहिल व गांव मुंदड़ी निवासी अजय अपने ट्रैक्टर ट्राली में खेत से तूड़ी लेने के लिए गए थे, उसका पिता भी पहले से अपने खेत में बने ट्यूबवेल के कोठे पर मौजूद था। जब वह अपना काम कर रहे थी उसी समय जोगेंद्र, उसका बेटा राहुल व राजकुमार, गांव आलमपुर निवासी जसवंत और 7-8 अन्य युवकों के साथ हाथों में डंडे, बिडे, गंडासी व लोह की पाइप लेकर पहुंचे। उन्होंने वहां पहुंचते हुए उसके बेटे और साथियों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। उन्होंने तीनों घायलों को इलाज के लिए लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती करवाया। घायलों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच सहायक उप निरीक्षक जसविद्र सिंह को सौंपी गई। सहायक उप निरीक्षक जसविद्र सिंह, महाबीर सिंह व हवलदार राजेंद्र सिंह की टीम ने आरोपित रामेश्वर उर्फ राहुल को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी