हमला कर मारपीट करने और जातिसूचक शब्द बोलने के मामले में छह गिरफ्तार

शाहाबाद थाना पुलिस के अंतर्गत सामूहिक हमला कर मारपीट करने व जातिसूचक शब्द बोलने के आरोप में डीएसपी की जांच के बाद छह आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों को अदालत में पेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 10:08 PM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 10:08 PM (IST)
हमला कर मारपीट करने और जातिसूचक शब्द बोलने के मामले में छह गिरफ्तार
हमला कर मारपीट करने और जातिसूचक शब्द बोलने के मामले में छह गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : शाहाबाद थाना पुलिस के अंतर्गत सामूहिक हमला कर मारपीट करने व जातिसूचक शब्द बोलने के आरोप में डीएसपी की जांच के बाद छह आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों को अदालत में पेश किया।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि गांव ढंगाली निवासी साहिल कुमार उर्फ सोनू ने 11 अगस्त को शाहाबाद थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि सात जुलाई को अनिल व उसके दोस्त मिलकर शुगर मिल शाहाबाद के पास उसके दोस्त विशाल के साथ मारपीट कर रहे थे। उसने बीच बचाव किया। झगड़े में उसका मोबाइल अनिल के जीजा बंटी ने ले लिया। अनिल उससे रंजिश रखने लगा। शाम के समय वह व उसके दोस्त के साथ ढंगाली में अंडे की दुकान पर थे। दुकान के बाहर अनिल, प्रिस कुमार व बंटी बैठे थे। उसने बंटी से उसका मोबाइल वापिस देने की बात की। इतना सुनते ही वह तैश में आ गया और बंटी, सौरव कुमार, मुकेश कुमार व मनीष को फोन करके बुला लिया। उनके हाथ में डंडे-बिडे थे। आरोपितों ने आते ही उसे जातिसूचक शब्द बोले और उसे व उसके दोस्त प्रवीण कुमार उर्फ काकू के साथ डंडो-बिडो से मारपीट की। उसे व उसके दोस्त को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद में भर्ती कराया, जहां से उन्हें एलएनजेपी अस्पताल में रेफर कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच डीएसपी शाहाबाद आत्माराम को सौंपी। डीएसपी शाहाबाद आत्मा राम, एएसआइ पवन कुमार व मुख्य सिपाही कृष्ण कुमार की टीम ने मामले की जांच कर आरोपित अनिल कुमार, प्रिस कुमार, सौरभ, मुकेश, मनीष व बंटी को गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी