महंगाई के विरोध में आम आदमी पार्टी ने सौंपा सीटीएम को ज्ञापन

कुरुक्षेत्र आम आदमी पार्टी ने बढ़ती महंगाई के विरोध में शुक्रवार को लघु सचिवालय परिसर में पहुंच प्रदर्शन किया और प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

JagranSat, 12 Jun 2021 11:49 AM (IST)
महंगाई के विरोध में आम आदमी पार्टी ने सौंपा सीटीएम को ज्ञापन

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : आम आदमी पार्टी ने बढ़ती महंगाई के विरोध में शुक्रवार को लघु सचिवालय परिसर में पहुंच प्रदर्शन किया और प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। नगराधीश नीशा यादव को सौंपे गए ज्ञापन में उन्होंने प्रधानमंत्री से बढ़ती महंगाई पर अंकुश लगाने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने से पहले प्रदर्शनकारियों ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

आप के प्रदेश प्रवक्ता सुमित हिदूस्तानी ने कहा कि महंगाई चरम पर पहुंच चुकी हे। खाद्य पदार्थों के दाम आसमान छू रहे हैं और लोगों को पेट तक भरना मुश्किल होता जा रहा है। करीब एक साल पहले 110 रुपये में प्रति लीटर मिलने वाले सरसों का तेल अब 200 रुपये पर पहुंच गया है। रसोई गैस सिलेंडर के दाम भी 800 रुपये पार कर गए हैं।

जिला संगठन मंत्री बाबू राम मथाना ने कहा कि देश एवं प्रदेश सरकार पूरी तरह विफल हो चुकी है। सस्ता पेट्रोल, डीजल और एलपीजी के वादे करके सत्ता में आई भाजपा सरकार ने लोगों के साथ विश्वासघात किया है। इस मौके पर युवा मोर्चा अध्यक्ष गौरव बक्शी, राजेश सैनी, रमेश गर्ग, नितिन , लखविन्द्र राणा, बीर सिंह, प्रमोद मित्तल, अशोक गर्ग, हरबंस लाल व रमेश लोटनी मौजूद रहे।

पेट्रोल-डीजल के बढ़े दाम वापस ले : सपना बड़शामी

संवाद सूत्र, बाबैन : इनेलो ने पेट्रोल व डीजल के रेटों के विरोध में रोष प्रकट किया पूर्व विधायक शेर सिंह बड़शामी की पुत्रवधु सपना बड़शामी ने कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि कर आमजन की कमर तोड़ने का काम किया है। इससे महामारी के इस दौर में जनता पर महंगाई की मार पड़ेगी। सपना बड़शामी बाबैन में पत्रकारों से बातचीत कर रही थी।

उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया में महामारी के चलते पेट्रोल-डीजल के दाम घट रहे हैं, लेकिन केंद्र की भाजपा सरकार पेट्रोल-डीजल के दाम घटाने की बजाय दाम बढ़ाने में लगी हुई है। महामारी के दौर में मंदे की मार हर व्यक्ति पर पड़ी है। ऐसे में सरकार को जनता पर कोई अतिरिक्त भार नहीं डालना चाहिए। उन्होंने सरकार से मांग की कि सरकार जनहित में पेट्रोल-डीजल के बढ़े दाम वापस लें।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.