दुकान पर सामान लेने आए युवक पर हमला, केस दर्ज

बाबैन थाना पुलिस के अंतर्गत दुकान पर सामान लेने आए युवक की कार के आगे मोटरसाइकिल अड़ा कर हमला करने के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 06:50 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 06:50 AM (IST)
दुकान पर सामान लेने आए युवक पर हमला, केस दर्ज
दुकान पर सामान लेने आए युवक पर हमला, केस दर्ज

संवाद सहयोगी, बाबैन : बाबैन थाना पुलिस के अंतर्गत दुकान पर सामान लेने आए युवक की कार के आगे मोटरसाइकिल अड़ा कर हमला करने के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

गांव टाटकी निवासी रजत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बिजली निगम यमुनानगर में प्राईवेट तौर पर काम करता। वह अपने दोस्त गांव टाटकी निवासी महाबीर उर्फ बिद्र के साथ अपनी सफारी कार में बाबैन में पाल एल्युमिनियम की दुकान पर एल्युमिनियम के दरवाजे का पता करने के लिए आया था। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे दुकान के पास अपनी कार में बैठा था, इसी दौरान 15-20 लड़के मोटरसाइकिलों पर सवार होकर उसकी कार के पास पहुंचे और उसकी कार के आगे अपनी मोटरसाइकिलें अड़ा दी। अंअेहडी निवासी साहिल प्रधान, बाबैन निवासी काका व साहिल ने लोहे की राड से उसकी कार का शीशा तोड़ दिया। उन्होंने राड से कार का ड्राइवर साइड का शीशा भी तोड़ दिया। रजत का आरोप है कि आरोपितों ने उसे ईंट मारी, जिससे वह बेहोश हो गया था और अपनी कार के स्टेरिग पर गिर गया। आरोपित उसके गले से सोने की डेढ़ तोले की चेन तोड़ कर फरार हो गए। रजत ने बताया कि घायल हालत में ही उसका दोस्त महाबीर बिद्रा उसे इलाज के लिए मुलाना अस्पताल ले गया, जहां उसे भर्ती कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी ने बताया कि युवक की कार के आगे मोटरसाइकिल अड़ा कर हमला करने की घटना संज्ञान में आई है। शिकायत के आधार पर आरोपित को जल्द काबू किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी