मारपीट और धमकी देने के मामले में दो गुटों के सात लोगों पर केस दर्ज

शाहाबाद नलवी गांव में खेत के जमीन के बंटवारे को लेकर दो गुटों में मारपीट हो गई। शाहाबाद थाना पुलिस ने एक गुट के तीन और दूसरे गुट के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 06:33 AM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 06:33 AM (IST)
मारपीट और धमकी देने के मामले में दो गुटों के सात लोगों पर केस दर्ज
मारपीट और धमकी देने के मामले में दो गुटों के सात लोगों पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : नलवी गांव में खेत के जमीन के बंटवारे को लेकर दो गुटों में मारपीट हो गई। शाहाबाद थाना पुलिस ने एक गुट के तीन और दूसरे गुट के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

नई बस्ती नलवी निवासी एक महिला ने कहा कि उसके पति सेना में हैं। वह पिछले कई सालों से परिवार सहित अंबाला छावनी में रहती है। उनकी कृषि भूमि नई बस्ती नलवी में है। उसके ससुर की मृत्यु के बाद उनकी जमीन का बंटवारा हो गया था। इसमें से आधी जमीन उसके देवर संजीव कुमार के नाम व आधी जमीन उसके दोनों बेटों के नाम करा दी थी। संजीव ने फैसले के खिलाफ जाकर उनके हिस्से की जमीन में बिजाई कर दी। पिछले दिनों उसने अपने खेत को जोतने की कोशिश की तो पूनम व कैलाशो देवी ने उन्हें खेत जोतने से रोक दिया। दोनों ने उसे धक्के देकर नीचे गिरा दिया व गर्दन मरोड़ दी। इसी बीच संजीव भी मौके पर आ गया और उसके साथ बदतमीजी की और गाली गलौज करने लगा। जब शिकायतकर्ता ने उसे रोकना चाहा तो उसने उससे मारपीट करने की कोशिश की और छेड़खानी की। उसके पति व दोनों बेटों ने उसे बचाया।

दूसरी तरफ एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि रामरतन, रोहित, मोहित व सुषमा देवी ने उनका खेत जोतने की कोशिश की। जब उसने व उसकी सास कैलाशो देवी ने उन्हें रोकना चाहा तो रोहित व मोहित ने उसके साथ बदतमीजी की और उसके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद उन दोनों ने उसकी और उसकी सास की पिटाई की और जान से मारने की धमकी दी। इस मामले को निपटाने के लिए रिश्तेदार ने पंचायत की, लेकिन सब बेनतीजा रहा। पुलिस ने रामरतन, रोहित, मोहित व सुषमा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी