प्री रिपब्लिक डे परेड चयन शिविर में 32 स्वयंसेवकों का चयन : राणा

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) प्रकोष्ठ की ओर से मंगलवार को प्री-रिपब्लिक-डे परेड चयन शिविर का आयोजन 32 स्वयंसेवकों का चयन किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 11:59 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 11:59 PM (IST)
प्री रिपब्लिक डे परेड चयन शिविर में 32 स्वयंसेवकों का चयन : राणा
प्री रिपब्लिक डे परेड चयन शिविर में 32 स्वयंसेवकों का चयन : राणा

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) प्रकोष्ठ की ओर से मंगलवार को प्री-रिपब्लिक-डे परेड चयन शिविर का आयोजन 32 स्वयंसेवकों का चयन किया गया है। यह चयनित स्वयं सेवक प्रदेश स्तरीय शिविर में हिस्सा लेंगे।

कुवि के एनएसएस को-आर्डिनेटर डा. दिनेश राणा ने बताया कि इन शिविर में कुवि सहित विभिन्न महाविद्यालयों के स्वयंसेवकों एवं कार्यक्रम अधिकारियों ने हिस्सा लिया। उन्होंने बताया कि चयन समिति के उनके साथ दो जेसीओ भी शामिल रहे। उन्होंने 16 लड़कियों एवं 16 लड़कों का चयन परेड प्रदर्शन, सांस्कृतिक कला प्रदर्शन, साक्षात्कार एवं शारीरिक स्वस्थता के आधार पर किया गया। इस मौके पर कर्नल देवेन्द्र सिंह रावत एनसीसी 10 बटालियन ने विशेष रूप से स्वयंसेवकों-सेविकाओं को राष्ट्र के प्रति उनके कर्तव्यों के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर डा. दया सिंह, डा. अनिता गोदारा, डा. वीर सिंह, डा. अनिता व डा. संत लाल मौजूद रहे।

मोबाइल में कराया 10 रुपये का टापअप, खाते से निकले 1.92 लाख रुपये

संवाद सहयोगी, लाडवा : एक उपभोक्ता ने अपने मोबाइल में 10 रुपये का टापअप कराया और उसके खाते से आनलाइन 1.92 लाख रुपये निकाल लिए गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। गांव बन निवासी रोहिताश ने लाडवा थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि एक अक्टूबर को सायं चार बजे उसने अपने मोबाइल फोन में 10 रुपये का टापअप कराया था। उसके बाद उसके खाते से राशि कटने के संदेश आने शुरू हो गए। पांच बार में उसके खाते से एक लाख 92 हजार रुपये की राशि निकल गई। उसका बैंक आफ बडौंदा में खाता है। लाडवा पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लाडवा थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी