जिला बार रूम में लगाया वैक्सीनेशन शिविर, 320 को लगाई डोज

जिला बार एसोसिएशन ने बुधवार को बार रूम में 11वां वैक्सीनेशन शिविर लगाया। इसमें 326 लाभार्थियों को कोरोना वैक्सीन की डोज दी गई। शिविर का शुभारंभ जिला बार एसोसिएशन के प्रधान गुरतेज सिंह सेखों ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:47 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:47 PM (IST)
जिला बार रूम में लगाया वैक्सीनेशन शिविर, 320 को लगाई डोज
जिला बार रूम में लगाया वैक्सीनेशन शिविर, 320 को लगाई डोज

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : जिला बार एसोसिएशन ने बुधवार को बार रूम में 11वां वैक्सीनेशन शिविर लगाया। इसमें 326 लाभार्थियों को कोरोना वैक्सीन की डोज दी गई। शिविर का शुभारंभ जिला बार एसोसिएशन के प्रधान गुरतेज सिंह सेखों ने किया।

उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन का सुरक्षा कवच पहनना जरूरी है। आम जन को जागरूक कर अधिवक्ताओं और आम जन को कोरोना वैक्सीन की डोज लगवाने के लिए एसोसिएशन की ओर से लगातार शिविर लगाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार को 11वां वैक्सीनेशन शिविर आयोजित किया गया है। उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए सभी को सावधानी बरतने की सलाह दी है। उन्होंने बताया कि इन शिविरों में पूर्व प्रधान आत्मप्रकाश मनचंदा, अशोक भारद्वाज, अमर सिंह मलिक, जगरूप सिंह, मनोज वशिष्ठ, अमर सिंह शर्मा, मेहर सिंह मलिक, हरबंस ओझला, विरेंद्र गर्ग, जय सिंह देशवाल, कमल कांत अग्रवाल, प्रेम सागर व दीनानाथ अरोड़ा मौजूद रहे।

शिविर में 237 लोगों ने वैक्सीन लगवाई

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सर्व समाज कल्याण सेवा समिति ने बुधवार को शास्त्री नगर के हरिओम मंदिर में 11वां कोविड बचाव टीकाकरण शिविर लगाया गया। शिविर में 237 लाभार्थियों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया गया। शिविर का आयोजन शास्त्री नगर सुधार सभा के सहयोग से किया गया। शिविर में नगर परिषद की निवर्तमान चेयरपर्सन उमा सुधा मुख्यातिथि रही।

उन्होंने कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर को आने से रोकने के लिए नागरिक ही सबसे बड़ा योगदान दे सकते हैं। जब प्रत्येक नागरिक अभी भी नियमों की पालना करेगा तो निश्चित ही कुरुक्षेत्र को कोरोना की संभावित तीसरी लहर की चपेट में आने से बचाया जा सकेगा। वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप भले ही कम हो गया है, लेकिन अभी पूरी एहतियात बरतने की जरुरत है। कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए टीकाकरण करवाना बेहद आवश्यक है। वैक्सीनेशन करवाकर कोरोना संक्रमण के फैलाव से काफी हद तक बचा जा सकता है। कोरोना वायरस से बचाव के लिए वैक्सीनेशन करवाना बहुत जरुरी है ताकि शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाया जा सके। शिविर में कृष्णा नगर गामड़ी पीएचसी के प्रभारी डा. प्रदीप के नेतृत्व में एनएम रमा व रेणु रानी ने टीकाकरण किया। वहीं आशा वर्कर ललिता और सक्षम कर्मचारी राम, अनिल व जोनी ने पंजीकरण किया। इस दौरान सर्व समाज कल्याण सेवा समिति के प्रदेशाध्यक्ष रामेश्वर सैनी, संरक्षक नरेश सैनी, मीडिया प्रभारी तरुण कुमार, जिला को-आर्डिनेटर अविनाश कौर, पुनित सेतिया और शास्त्री नगर सुधार सभा के प्रधान बीरबल शर्मा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी