देसी कट्टे के बल पर छीनी 10 हजार की नकदी और दो मोबाइल

लाडवा थाना पुलिस के अंतर्गत देसी कट्टा दिखाकर एक व्यक्ति से अज्ञात ने नकदी व मोबाइल फोन छीन लिया। आरोपित करीब 10 हजार रुपये दो मोबाइल सिम कार्ड सहित दो बैग आधार कार्ड व एटीएम भी ले गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 05:22 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 05:22 PM (IST)
देसी कट्टे के बल पर छीनी 10 हजार की नकदी और दो मोबाइल
देसी कट्टे के बल पर छीनी 10 हजार की नकदी और दो मोबाइल

संवाद सहयोगी, लाडवा : लाडवा थाना पुलिस के अंतर्गत देसी कट्टा दिखाकर एक व्यक्ति से अज्ञात ने नकदी व मोबाइल फोन छीन लिया। आरोपित करीब 10 हजार रुपये, दो मोबाइल, सिम कार्ड सहित दो बैग, आधार कार्ड व एटीएम भी ले गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

बिहार के जिला पूर्णिया के गांव जानकी नगर निवासी बेरागी महतो ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने साथियों के साथ गांव खरकाली के किसान आकाश के ट्यूबवेल पर गन्ना छिलाई करता है। रविवार सायं पांच बजे एक अज्ञात युवक सिल्वर रंग की मोटरसाइकिल पर सवार होकर ट्यूबवेल पर आया। उस समय वह ट्यूबवेल पर अकेला था। युवक के चेहरे पर चोट के निशान थे तथा वह नशे की हालत में था। युवक ने अपनी जेब से एक देसी कट्टा (पिस्टल) निकालकर उसकी कनपटी पर लगाकर उसकी जेब से दो हजार रुपये निकाल लिए। ट्यूबवेल के कमरे के अंदर उसके साथियों के बैग व मोबाइल फोन रखे थे। युवक ने उन बैग में से भी करीब आठ हजार रुपये एक मोबाइल फोन, सिम सहित, दो बैग, आधार कार्ड व एटीएम कार्ड उठा कर ले गया। वह घबराहट के कारण युवक की मोटरसाइकिल का नंबर नोट नहीं कर सका। युवक जाते-जाते उसे जान से मारने की धमकी देकर गया है। सामने आने पर वह युवक को पहचान सकता है। लाडवा थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपित का सुराग लगाने में जुटी पुलिस : थाना प्रभारी

लाडवा थाना पुलिस प्रभारी सुनील दत्त ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच मुख्य सिपाही सुरेश कुमार को सौंपी है। पुलिस ने शिकायतकर्ता से आरोपित का हुलिया लिया है। जल्द ही आरोपित का सुराग लगा लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी