युवती ढाई साल की बेटी के साथ लापता

करीब सात साल से गांव के ही युवक के साथ पत्नी की तरह रह रही युवती बुधवार को अचानक लापता हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 08:11 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 08:11 AM (IST)
युवती ढाई साल की बेटी के साथ लापता
युवती ढाई साल की बेटी के साथ लापता

संवाद सूत्र, कुंजपुरा : करीब सात साल से गांव के ही युवक के साथ पत्नी की तरह रह रही युवती बुधवार को अचानक लापता हो गई। कथित रिलेशनशिप के दौरान दो बच्चों की मां बन चुकी करीब 22 वर्षीय यह युवती निकटवर्ती एक गांव में प्रेमी के साथ पिछले कुछ समय से किराये के मकान में रह रही थी। लापता युवती ढाई साल की लड़की को भी अपने साथ ले गई, जबकि करीब छह साल के बेटे को घर पर ही छोड़ गई।

मूल रूप से तरावड़ी क्षेत्र के एक गांव वासी इस युवती के साथ रह रहा युवक अपनी बहन के साथ वीरवार को कुंजपुरा थाने में शिकायत लेकर पहुंचा। जहां युवक ने बताया कि सात साल पूर्व 2014 में गांव की ही एक करीब 16 वर्षीय लड़की से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हुआ। एक दिन मौका पाकर दोनों गांव से फरार हो गए। उसके बाद वह करनाल सहित कई स्थानों पर किराये के मकान में रहकर काम धंधा करते रहे। इसी दौरान युवती ने एक लड़के व एक लड़की को जन्म दिया। पुलिस को दी शिकायत में युवक ने बताया कि पिछले करीब छह माह पहले वह कुंजपुरा क्षेत्र के एक गांव में किराये के मकान पर रहने लगा। वह वीरवार को रोजाना की तरह काम के लिए करनाल गया था। जब वह वापस लौटा तो उसकी पत्नी के तौर पर रह रही युवती ढाई साल की बेटी सहित रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गई।

शिकायतकर्ता युवक ने गांव वासी एक युवक पर उसे भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की गुहार की है। शिकायतकर्ता ने बताया यह युवक भी बुधवार से लापता है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लापता युवती व बच्ची की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी मुनीष कुमार का कहना है कि शिकायत के आधार पर गुमशुदगी की रपट दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी