राजीवपुरम में सिरे नहीं चढ़ रहे कार्य, लोगों में रोष

जागरण संवाददाता करनाल राजीवपुरम कालोनी में बिजली निगम की लापरवाही की खामियाजा आम लोगों

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 06:05 AM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2020 06:05 AM (IST)
राजीवपुरम में सिरे नहीं चढ़ रहे कार्य, लोगों में रोष
राजीवपुरम में सिरे नहीं चढ़ रहे कार्य, लोगों में रोष

जागरण संवाददाता, करनाल

राजीवपुरम कालोनी में बिजली निगम की लापरवाही की खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है। बिजली के पुराने तार हटाकर केबल बिछाने व कुछ जगह खंभे लगाने का जो काम दो वर्ष पहले हो जाना चाहिए था, वह अब तक नहीं हो पाया है। इससे लोगों में बिजली विभाग के खिलाफ रोष है। इसकी शिकायत सीएम विडो पर भी कई बार की गई लेकिन वहां से भी कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं हो पाई है। लोगों की मांग है कि इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान करवाया जाए।

राजीवपुरम वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान बीएल टेकारिया ने बताया कि मार्च 2018 में विधायक हरविद्र कल्याण के प्रयासों से कालोनी में नए पुराने तार हटाकर नए केबल बिछाने और कुछ जगहों पर खंभे लगवाने के लिए 34 लाख 34 हजार 314 रुपये का एस्टीमेट पास हुआ था। इसका लगभग 75 प्रतिशत कार्य पूरा हो चुका है जो 2018-19 में पूरा हो गया था। इसके बाद जो शेष 25 प्रतिशत कार्य है वह अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। टेकारिया ने बताया कि इस संबंध में वह कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों से भी मिले जहां से उन्हें केवल आश्वासन मिले परंतु काम नहीं हुआ। इसके बाद इसकी शिकायत सीएम विडो पर भी कई गई।

उन्होंने आरोप लगाया कि इसके बाद फर्जी रिपोर्ट बनाकर सीएम विडो को गुमराह करने का काम किया गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि कालोनी में सारा काम पूरा हो गया है जबकि सच्चाई कुछ और है। एसोसिएशन में इस कार्य को लेकर गहरा रोष है। निर्णय लिया गया कि मामले की उच्च अधिकारियों से शिकायत की जाएगी और कार्रवाई की मांग की जाएगी। इस मौके पर राम प्रकाश शर्मा, एमपी तोमर, बीएल सहगल, अनिल चोपड़ा, आरबी दूबे, ईश्वर राणा, डीसी चदेल व कंवर लाल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी