विशाल जूड का राजपूत समाज के युवाओं ने किया जोरदार स्वागत

आस्ट्रेलिया में खालिस्तानी साजिश का शिकार हुए कल्हेड़ी गांव का विशाल जूड रिहा होकर रविवार को घरौंडा पहुंचा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:30 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 06:30 AM (IST)
विशाल जूड का राजपूत समाज के युवाओं ने किया जोरदार स्वागत
विशाल जूड का राजपूत समाज के युवाओं ने किया जोरदार स्वागत

संवाद सहयोगी, घरौंडा : आस्ट्रेलिया में खालिस्तानी साजिश का शिकार हुए कल्हेड़ी गांव का विशाल जूड रिहा होकर रविवार को घरौंडा पहुंचा। जहां राजपूत समाज के लोगों ने रेलवे रोड स्थित महाराणा प्रताप चौक पर उनका जोरदार स्वागत किया और सम्मान स्वरूप एक तलवार भी भेंट की।

गौरतलब है कि बीते अप्रैल माह में आस्ट्रेलिया में खालिस्तानी विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। जहां पर देश के तिरंगे का अपमान किया जा रहा था। विशाल ने इसका विरोध किया। खालिस्तानियों ने उसके साथ मारपीट भी की और साजिश के तहत उसे जेल में बंद करवा दिया। करीब तीन माह का समय बीत चुका था और वह जेल में ही बंद था। परिवार वालों ने अपने स्तर पर विशाल की रिहाई की मांग भी उठाई थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ। जिसके बाद जून महीने में पूरे देश में विशाल की रिहाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किए गए है और देश के बड़े नेताओं के नाम स्थानीय प्रशासन को ज्ञापन सौंपे गए। जिसके बाद अधिकारी व नेता हरकत में आए और विशाल की रिहाई को लेकर कार्रवाई शुरू हुई। आस्ट्रेलियां से रिहा होने के बाद आज विशाल जू़ड घरौंडा पहुंचा। जहां राजपूत समाज रेलवे रोड पर एकत्रित हुआ और युवाओं ने उसका जोरदार अभिनंदन किया।

रविद्र राणा, गोतम राणा, नरेंद्र राणा, योगेश राणा, दीपक राणा, आशू राणा, रोहित राणा, अंकूर राणा ने कहा कि विशाल ने देश का गौरव और तिरंगे का मान बढ़ाने के लिए आवाज उठाई लेकिन खालिस्तानियों ने उसकी आवाज को दबाने की कोशिश की और करीब छह माह से विशाल वहां जेल में बंद रहा।

chat bot
आपका साथी