देर रात तक शव न लेने पर अड़े रहे ग्रामीण

गांव गोंदर में एक बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने तत्कालीन एसएचओ द्वारा बुजुर्ग पर दबाव बनाए जाने के आरोप लगाए हैं। इसे लेकर वे बुधवार सुबह से देर रात तक शव न लेने पर अड़े रहे जबकि डीएसपी असंध दलबीर सिंह उन्हें जांच का भरोसा देते रहे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 08:04 AM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 08:04 AM (IST)
देर रात तक शव न लेने पर अड़े रहे ग्रामीण
देर रात तक शव न लेने पर अड़े रहे ग्रामीण

जागरण संवाददाता, करनाल : गांव गोंदर में एक बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने तत्कालीन एसएचओ द्वारा बुजुर्ग पर दबाव बनाए जाने के आरोप लगाए हैं। इसे लेकर वे बुधवार सुबह से देर रात तक शव न लेने पर अड़े रहे जबकि डीएसपी असंध दलबीर सिंह उन्हें जांच का भरोसा देते रहे।

करीब 70 वर्षीय मृतक शीशा सिंह के बेटे प्रगट सिंह ने बताया कि उसके पिता सुबह घर से निकले थे। उन्हें उनके गली में पड़े होने की सूचना मिली तो वे उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। उन्होंने आरोप लगाए कि जमीनी विवाद के चलते तत्कालीन एसएचओ उसके पिता पर दबाव बना रहा था, जिससे वह परेशान रहने लगा था।

मामला गहराने की सूचना मिलने पर गांव के सरपंच देवेंद्र सिंह राणा भी देर सायं मोर्चरी हाउस पहुंचे और पीड़ित परिवार व पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। लेकिन समाचार लिखे जाने तक कोई समाधान नहीं निकल पाया था। वहीं शीशा सिंह की मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा। उधर तत्कालीन एसएचओ ने लगाए गए आरोप आधारहीन बताए है। डीएसपी बोले, गहनता से की जाएगी मामले की जांच

असंध डीएसपी दलबीर सिंह ने बताया कि मृतक के परिजन तत्कालीन एसएचओ पर दबाव बनाए जाने के आरोप लगा रहे हैं, जबकि अभी तक ऐसा कोई आधार सामने नहीं आया है। इसके बावजूद उन्हें भरोसा दिया है कि मामले की पूरी गहनता से जांच की जाएगी और आरोप सही साबित हुए तो अवश्य ही कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी