लापता युवक की तलाश न करने पर पुलिस के खिलाफ थाने में हंगामा

दस दिन से गायब चल रहे युवक की तलाश न कर पाने के कारण परिजनों ने पुलिस थाने में रोष व्यक्त किया है। सत्रह वर्षीय जतिन की तलाश में भटक रहे परिजनों ने मामले में कुछ युवकों पर आरोप लगाए है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 06:35 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 06:35 PM (IST)
लापता युवक की तलाश न करने पर पुलिस के खिलाफ थाने में हंगामा
लापता युवक की तलाश न करने पर पुलिस के खिलाफ थाने में हंगामा

संवाद सहयोगी, घरौंडा : दस दिन से गायब युवक की तलाश नहीं होने के चलते स्वजनों ने पुलिस थाने में रोष व्यक्त किया है। 17 वर्षीय जतिन की तलाश में भटक रहे स्वजनों ने मामले में कुछ युवकों पर आरोप भी लगाए हैं। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में महिला-पुरुष पुलिस स्टेशन पहुंचे और जोरदार हंगामा किया। जतिन के स्वजनों का आरोप है कि जतिन जिन लड़कों के साथ गया था, उन युवकों ने उसको आवर्धन नहर में धक्का दिया है। हालांकि अभी तक युवक का कोई भी सुराग नहीं लग पाया है। शहर के वार्ड-9 की वाल्मीकि बस्ती के लोग सुबह घरौंडा थाना में पहुंचे और संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए युवक की तलाश करने व आरोपित युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। थाने में हंगामा होता देख पुलिस कर्मचारियों ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया लेकिन स्वजन अपनी मांग पर अडिग थे। युवक की मां गुड्डी, रतनलाल, राजेश का आरोप है कि जतिन एक जुलाई को घर से निकला और वापिस नहीं लौटा। जिन लोगों के साथ जतिन गया था उन लोगों के खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है और ना ही पुलिस उन लोगों से सख्ताई से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा पुलिस जतिन को ढूंढने तक का प्रयास नहीं कर रही है। इस मामले को लेकर वे आलाधिकारियों तक गुहार लगा चुके हैं लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। क्या था मामला

स्वजनों के मुताबिक, बीती एक जुलाई को महाबीर का पुत्र 17 वर्षीय जतिन कुमार ने 12 बजे घर से निकला। उसके पास किसी युवक का फोन आया था। करीब दो घंटे बाद जब स्वजनों ने जतिन के मोबाइल पर संपर्क किया तो फोन बंद आया। परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी और पांच जुलाई को पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली। परिजनों ने शक के आधार पर कालोनी के ही कुछ युवकों का नाम पुलिस को दिया है। पुलिस पूछताछ कर रही है। स्वजनों का आरोप है कि जिन लोगों के साथ जतिन गया था उन लोगों ने उसे आवर्धन नहर में धक्का दिया है, लेकिन 10 दिन बीत जाने के बाद भी जतिन का सुराग नहीं लगा है। जांच अधिकारी सुल्तान सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम इस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। युवकों पर शक जाहिर किया गया है उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के आश्वासन के बाद लोग शांत हुए और वापस लौट गए।

chat bot
आपका साथी