शादी समारोह से लौट रहे व्यक्ति पर दो बदमाशों ने बरसाई गोलियां, मौत

संवाद सहयोगी घरौंडा बल्हेड़ा गांव में दो बाइक सवार बदमाशों ने शादी समारोह से लौट रहे

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 08:21 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 08:21 AM (IST)
शादी समारोह से लौट रहे व्यक्ति पर दो बदमाशों ने बरसाई गोलियां, मौत
शादी समारोह से लौट रहे व्यक्ति पर दो बदमाशों ने बरसाई गोलियां, मौत

संवाद सहयोगी, घरौंडा : बल्हेड़ा गांव में दो बाइक सवार बदमाशों ने शादी समारोह से लौट रहे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने ताबड़तोड़ चार गोलियां चलाई और मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों ने मुंडीगढ़ी के पास साजिद नामक एक आरोपित को काबू कर लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। एक आरोपित मृतक का ममेरा भाई बताया जा रहा है। इस वारदात से सनसनी फैल गई जबकि पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल मुख्यालय भिजवा दिया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शुक्रवार को दोपहर बाद गांव बल्हेड़ा निवासी माशूक अली (55 वर्षीय) एक शादी समारोह में गया हुआ था। समारोह से लौटते समय बाइक सवार दो बदमाशों ने उस पर चार-पांच राउंड फायर किए। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए, जिन्हें देख हमलावर बाइक लेकर फरार हो गए। ग्रामीणों ने हमलावरों का पीछा किया और एक बदमाश को मुंडीगढ़ी गांव के पास दबोच लिया। जबकि दूसरा हमलावर फरार होने में कामयाब हो गया। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए माशूक को उपचार के लिए पानीपत के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के स्वजन शमशेर अली व अन्य ने बताया कि उनके गांव के एक व्यक्ति इकराम ने इंद्री के जैनपुर निवासी अपने एक साथी संजीद के साथ मिलकर माशूक पर रंजिशन हमला किया है। गोली लगने के कारण माशूक की मौत हो गई है। पंचायती फैसले के बाद रखी रंजिश

बल्हेड़ा गांव में दिनदहाड़े हुई हत्या को एक पंचायती फैसले से जोड़कर देखा जा रहा है। माशूक के स्वजनों ने बताया कि चार-पांच दिन पहले लड़ाई झगड़े के एक मामले में मृतक माशूक ने दो पक्षों के बीच पंचायती फैसला करवाया था। फैसले से उनका ममेरा भाई इकराम संतुष्ट नहीं था। शुक्रवार को इकराम ने अपने एक साथी के साथ मिलकर माशूक की हत्या कर दी। बल्हेड़ा गांव में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला दर्ज किया गया है। हमले में शामिल एक आरोपित साजिद को गिरफ्तार कर लिया गया है और दूसरे की तलाश की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। मामले की जांच जारी है।

-कंवर सिंह, थाना प्रभारी घरौंडा।

chat bot
आपका साथी